Xiaomi मचाने वाली है धमाल,48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लांच करेगी नया स्मार्टफोन

0

नई दिल्ली। चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी एक बार फिर दुनिया में धमाला मचाने वाली है। आपको बताते चले कि शाओमी एक ऐसी कंपनी है, जिसने बेहत कम समय पूरे देश में अपनी एक मजबूत बाजार बनाई है। अब कंपनी ने एक औऱ बहुत ही बड़ी ऐलान कर दिया है। कंपनी ने ऐलान किया है कि अब शाओमी 48 मेगापिक्सल वाला स्मार्टफोन लांच होगा।

शाओमी ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस फोन का हलका सा जिक्र किया है। इस पोस्ट में सिर्फ फोन के 48 मेगा पिक्सल होने का जिक्र किया गया है। बाकी किसी फीचर्स अभी फिलहाल नहीं दिखाया गया है।

कंपनी के सीनियर अधिकारी ने सोशल मीडिय पर क्रिप्टिक इमेज पोस्ट की है जिसमें एक लेंस और फ्लैश दिख रहा है। कंपनी अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के कैमरे में पिक्सल बाइनिंग टेक्नॉलजी दे सकती है। कम रौशनी में 48 मेगापिक्सल यूज होंगे, जबकि रौशनी में 4 पिक्सल को मिला कर सुपर पिक्सल बनाया जाएगा यानी 12 मेगापिक्सल।

मेगापिक्सल के अलावा शाओमी ने यह भी साफ किया है कि कंपनी के आने वाले स्मार्टफोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर देगी। इसे क्वॉल्कॉम ने हाल ही में लॉन्च किया है और ये कंपनी का फ्लैगशिप प्रोसेसर है। इसके साथ 5G मॉडेम भी लॉन्च किया गया है यानी शाओमी के अगले स्मार्टफोन में 5G सपोर्ट भी होगा।

loading...
शेयर करें