जल्द ही Xiaomi लाने वाला है नया गेमिंग स्मार्टफोन, गेमर्स को आयेगा खास मजा

0

नई दिल्ली : चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपना पहला गेमिंग स्मार्टफोन ब्लैक शार्क (Black Shark) को अप्रैल 2018 में लॉन्च किया था। लेकिन अब यह जानकारी मिली है कि ये गेमिंग स्मार्टफोन बहुत जल्द भारत में भी लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी अपना स्मार्टफोन भारत में कब लॉन्च करेगी, इसकी कोई निर्धारित तारीख अभी तक नहीं मिली है। लेकिन जल्द ही हमें देश में एक नया स्मार्टफोन देखने को मिलेगा, जो गेमर्स को ध्यान में रखकर बना जाएगा।

जानकारी के मुताबिक वनप्लस के पूर्व कॉम्युनिकेशन चीफ चिराग नागेंद्र भी ब्लैक शार्क टीम का हिस्सा होंगे। कंपनी का मुख्यालय बेंगलुरु में होगा और इसके प्रमुख ब्लैक शार्क के ग्लोबल वीपी डेविड ली होंगे। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक ब्लैक शार्क स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की तारीख का बाद में जारी करेगी। स्मार्टफोन के अतरिक्त कंपनी गेमपैड 2.0 कंट्रोलर भी लॉन्च कर सकती है। हालांकि कंपनी ने इसकी पुष्टि अभी तक नहीं की गई है। बता दें कि शाओमी ब्लैक शार्क स्मार्टफोन पिछले साल चीन में लॉन्च हुआ था।

इसके बाद कंपनी ने इस फोन को यूरोप में भी लॉन्च किया था। ये डिवाइस स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। फोन में 5.99 इंच का डिस्प्ले दिया गया है।  ये फोन गेमिंग के लिए तैयार किया गया है, इसलिए कंपनी ने इसमें लिक्विड कूलिंग और 4000 एमएएच की बैटरी दी है। कंपनी ने अपना दूसरा स्मार्टफोन ब्लैक शार्क हेलो पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया था। ये फोन 6.01 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में 10 जीबी रैम और 256 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। जल्द ही कंपनी अपना अगला स्मार्टफोन ब्लैक शार्क 2 लॉन्च करने वाली है। इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जाएगा। ये फोन 8 जीबी रैम के साथ आएगा।

loading...
शेयर करें