यामाहा Fascino कई कलर ऑप्शन्स के साथ बाजार में हुई पेश, कीमत बेहद कम 

0

नई दिल्ली। जापान की दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी यामाहा मोटर ने अपने स्टाइलिश 113cc स्कूटर Fascino को नए कलर ऑप्शन्स में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने नए फसीनो कि कीमत 54,593 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) रखी है। नए फसीनो में ‘ग्लैमरस गोल्ड’, ‘डैपर ब्लू’, ‘बीमिंग ब्लू’, ‘डैजलिंग ग्रे’, ‘सिजलिंग सायन’, ‘स्पॉटलाइट व्हाइट’ और ‘सैसी सायन’ जैसे कलर्स शामिल किये हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि लॉन्चिंग के समय से ही फैसिनो ने अपने शानदार प्रदर्शन और आकर्षण से ग्राहकों को लुभाया है। साथ ही अपीयरेंस और टेक्नोलॉजी के सेक्टर में अपनी खूबियों से कीर्तिमान भी स्थापित किया है। इसी के साथ बयान में कहा गया कि यामाहा फैसीनो में 113cc सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 7bhp की पावर और 8Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन CVT ट्रांसमिशन से लैस है। यह ब्लू कोर तकनीक से लैस है और एक लीटर में 66 किलोमीटर की माइलेज देता है।

इसका वजन केवल 103 किलोग्राम है, राइड के दौरान इसे चलाना आसन होता है। इसमें टेलिस्कोपिक फॉर्क्स, ट्यूबलेस टायर्स और दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं। फसीनो कंपनी का एक बेहद स्टाइलिश स्कूटर है जो यूथ को काफी पसंद आता है। नये मॉडल में नए ग्राफिक्स का सहारा लिया है साथ ही इसमें डुअल टोन सीट दी गई है।

loading...
शेयर करें