इन दिनों बॉम्बे हाईकोर्ट के चक्कर काट रहीं यामी गौतम, ये है वजह…

0

मुंबई: सुपरहिट फिल्म काबिल फेम यामी गौतम इन दिनों मुंबई हाईकोर्ट के चक्कर काटती नज़र आ रही हैं। घबराने वाली कोई बात नहीं है। यामी किसी केस के सिलसिले में नहीं बल्कि अपनी आने वाली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के लिए हाईकोर्ट पहुंची हैं।

दरअसल, यामी गौतम इस फिल्म में एक वकील का किरदार निभा रही हैं, जिसके चलते वह हाई कोर्ट जाती हैं। वे वहां जाकर अन्य वकीलों को काम करते हुए देखती हैं, ताकि वे भी खुद को उस किरदार में ढाल लें और फिल्म में अपने किरदार को बखूबी निभा सकें।

यामी गौतम के अलावा इस फिल्म में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर भी हैं। फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में शाहिद कपूर एक गढ़वाली युवा की भूमिका में हैं, जो पेशे से वकील है। श्रद्धा कपूर एक गढ़वाली लड़की की भूमिका निभा रही हैं जिसके किरदार का नाम ललिता नौटियाल है।

यह फिल्म भारत देश में बिजली की चोरी जैसे अहम मुद्दे पर केंद्रित है। इस फिल्म को श्रीनारायण सिंह डायरेक्ट कर रहें हैं। इस फिल्म की ज़्यादातर शूटिंग उत्तराखण्ड में हुई है। फिल्म 31 अगस्त को रिलीज़ होगी।

यामी आखिरी बार 2017 में आई फिल्म काबिल में नज़र आई थी, यह फिल्म काफी सुपरहिट रही थी। काबिल में यामी के साथ अभिनेता हृतिक रोशन भी थे। काबिल में यामी और ह्रितिक दोनों ने अंधे व्यक्तियों की भूमिका निभाई थी।

loading...
शेयर करें