यामी गौतम पे ‘गमोसा’ के अपमान का आरोप, ऐक्‍ट्रेस बोली- जो किया वह सेल्‍फ डिफेंस..

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम पर असम की संस्कृति के तौर देखे जाने वाले ‘गमोसा’ के अपमान का अरोप लगा है. ‘गमोसा’ लाल और सफेद रंग का एक गमछा होता है, जिसे सम्मान के तौर पर भेंट किया जाता है. यामी वीकेंड पर असम गई हुई थींं. गुवाहाटी एयरपोर्ट पर जब एक फैन ने उन्हें गमोसा ओढ़ाने की कोशिश की, तो यामी ने उसे झटक दिया. यामी के असिस्टेंट ने भी उस शख्स से कहा कि वो एक्ट्रेस से दूर रहे.

यामी गौतम का गमोसा ओढ़ने से इंकार वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे लेकर यामी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी हो रही हैं. हालांकि उन्होंने अपना बचाव करते हुए एक पोस्ट भी किया है.

इस पोस्ट में यामी ने कहा कि मेरी प्रतिक्रिया सिर्फ सेल्फ डिफेंस थी. एक महिला होने के नाते जब कोई मेरे बहुत करीब आने की कोशिश करता है, तो मैं असहज हो जाती हूं.

लेकिन मैं किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहती थी. साथ ही यामी ने ये भी लिखा कि वो इस परंपरा से अनजान थीं.

उन्होंने बताया कि वो तीसरी बार असम गई थीं और उन्‍हें असम की संस्‍कृति से बेहद प्‍यार है. यामी ने ‘ग्रेट गुवाहाटी मैराथन 2020’ के फ्लैग ऑफ के दौरान गमोसा स्वीकार किया था और उन्‍होंने इसकी तस्वीर भी ट्विटर पर पोस्ट की थी. यामी ने असम काा लोगों और संस्कृति के प्रति आभार जताया था.

Related Articles