भूत पुलिस में यामी गौतम का गजब का किरदार, दर्शकों का मिल रहा भरपूर प्यार

मुंबई: यामी गौतम ने भूत पुलिस में एक प्रयोगात्मक भूमिका के साथ एक बड़ी हिट दी है जिसके लिये उनके प्रशंसक डीएम कर अभिनेत्र को खूब प्यार लुटा रहे है। भूत पुलिस के साथ, यामी गौतम अपनी विश्वसनीय भूमिकाओं का एक और अध्याय लिख रही हैं। पहली बार हॉरर-कॉमेडी में कदम रखने वाली बहुमुखी अभिनेत्री को अपने अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए दर्शकों का अपार प्यार मिल रहा है।

10 सितंबर को रिलीज़ हुई फ़िल्म में यामी माया के रूप में अपनी सहज स्क्रीन उपस्थिति और अपने किरदार के समझ के साथ दर्शकों के मन पर एक चिरस्थायी प्रभाव डालती है। खासकर क्लाइमेक्स सीन के साथ लीडिंग एक्ट्रेस ने क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों का दिल जीत लिया है।

सूत्र के अनुसार, यामी को अपने प्रशंसकों से अंतहीन डीएम मिल रहे हैं, जब से फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आयी है, तब से उनकी प्रभावशाली भूमिका और अभिनय पर कमान की तारीफ कर रहे है।

सूत्र ने आगे खुलासा किया, “दर्शकों ने यामी गौतम को भूत पुलिस में लाए गए सरप्राइज एलिमेंट को पसंद किया है। प्रशंसक अभिनेत्री को संदेश भेज रहे हैं, पहाड़ी भाषा का उपयोग करके किरदार में स्थानीय स्वाद जोड़ने के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं। लोगों के बीच प्रत्याशा उनकी आगामी परियोजनाओं के लिए दर्शकों की संख्या और भी अधिक बढ़ गई है।”

 

Related Articles