तिकड़ी में चौथे ‘मस्ताना’ के साथ हुआ ‘यमला पगला दीवाना: फिर से’ का टीजर रिलीज

0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की हिट सीरीज ‘यमला पगला दीवाना’ की तीसरी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है।

लोगों को हंसाने वाला देओल परिवार ‘यमला पगला दीवाना’ से एक बार फिर पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रहा है। इस बार यमला, पगला और दीवाना की तिकड़ी के साथ मस्ताना का चौका भी नजर आएगा। जी हां, यमला धर्मेंद्र, पगला सनी और दीवाना बॉबी के साथ मस्ताना सलमान खान की एंट्री भी हो गई है।

आज (गुरुवार) को ‘फिल्म यमला पगला दीवाना: फिर से’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है जो बेहद ही बढ़िया और दमदार है। यह टीज़र 1 मिनट 57 सेकेंड का हैं। इस टीजर को देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। इस टीजर में धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल के अलावा एक झलक सलमान खान की भी दिखाई दी है।

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ के इस टीजर में सनी देओल का जबरदस्त एक्शन नजर आ रहा है. सनी दो-दो ट्रैक्टर को खींचते नजर आ रहे हैं तो उनके ढाई किलो के हाथ से इतना जोरदार मुक्का पड़ता है कि सबकुछ हिल जाता है. यही नहीं, फिल्म के डायलॉग भी काफी मजेदार हैं. बॉबी देओल ने पापा धर्मेंद्र का ‘शोले’ के सीन को फिर से परदे पर जिंदा करने की कोशिश की है. उनका दीवाना अंदाज भी बढ़िया है.

बता दें, यह फिल्म धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल के हिट फ्रेंचाईजी की तीसरी कड़ी है। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी और एक बार फिर लोगों को हंसी से लोटपोट करेगी। बता दें, इससे पहले इस फिल्म के तीन पोस्टर भी जारी किए गए थे, जिसे धर्मेंद्र, सनी और बॉबी तीनों ने ही इन पोस्टर्स को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की तीसरी कड़ी में तीनों पंजाबी शेर, गुजराती अवतार में नजर आने वाले हैं।

बाप-बेटों के इस तिकड़ी ने गुजराती सीखते हुए शूटिंग के दौरान खूब मौज-मस्ती कर रहे हैं। माना जा रहा है की ‘रेस 3’ के बाद बॉबी देओल के करियर को उछाल देने में यह फिल्म काफी मददगार साबित हो सकती है। बता दें कि बॉबी देओल जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 15 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

loading...
शेयर करें