इस पूर्व दिग्‍गज ने ही बीजेपी को बताया गलत, कहा- अच्‍छा हुआ छोड़ दी पार्टी

यशवंत सिन्‍हानई दिल्ली। कर्नाटक में जारी सियासी घमासान के बीच बीजेपी को कुछ ‘अपनों’ के ही कटाक्ष का सामना करना पड़ रहा है। शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के बाद केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्‍हा के पिता व बीजेपी के पूर्व दिग्‍गज यशवंत सिन्‍हा ने ट्वीट के जरिए बीजेपी पर निशाना साधा है।

यशवंत सिन्हा ने भी कर्नाटक के मुद्दे पर ट्वीट करते हुए कहा कि अच्छा हुआ मैंने भाजपा छोड़ दी। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में जो आज हो रहा है ये रिहर्सल है, 2019 के आम चुनाव के बाद भी वो ऐसा ही करेंगे।

इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि मैंने पार्टी छोड़ दी, जो इतनी बुरी तरह से कर्नाटक में लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाने की कोशिश कर रही है। अगर अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में यह पार्टी बहुमत हासिल नहीं कर सकेगी तो ऐसा ही वहां भी करेगी। आप मेरी चेतावनी को ध्यान रखिएगा।

यशवंत सिन्हा यहीं नहीं रूके उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि कर्नाटक में आज जो कुछ भी हो रहा है क्या ये रिहर्सल है जो लोकसभा चुनाव के बाद दिल्ली में देखने को मिलेगा। बता दें कि यशवंत सिन्हा भले ही बीजेपी से अलग हो गए हों लेकिन उनके बेटे जयंत सिन्हा बीजेपी सांसद और केंद्र सरकार में मंत्री भी हैं।

आपको बता दें कि कर्नाटक में बीजेपी नेता येदियुरप्पा ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। हालांकि उन्हें बहुमत साबित करना अभी बाकी है। कर्नाटक में जारी सियासी ड्रामे पर प्रतिक्रियाएं लगातार सामने आ रही हैं।

Related Articles