यासमीन बनी आशी सिंह ने शो अलादीन से शेयर की तस्वीर, फैंस को आया पसंद

मुंबई: टीवी शो अलादीन: नाम तो सुना होगा दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रहा है. शो में अलादीन का रोल सिद्धार्थ निगम निभा रहे हैं. बता दें की अवनीत कौर ने ये शो छोड़ दिया है. वो सीरियल में यास्मिन का रोल निभाती थीं. अब अवनीत कौर की जगह आशी सिंह नजर आएंगी. आशी सिंह छोटे पर्दे की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. इससे पहले वो नैना के रूप में ये उन दिनो की बात है शो से काफी मशहूर हुईं.

आशी सिंह ने इंस्टा पर यास्मिन के रोल में अपने फर्स्ट लुक की तस्वीर शेयर की है. फोटो में उनके साथ सिद्धार्थ निगम भी नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ के पीछे खड़ी होकर आशी उन्हें निहार रही हैं. प्रिंसेस लुक में आशी बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं.

इस फोटो को शेयर करते हुए आशी ने लिखा- मैं शो अलादीन से यास्मिन के किरदार में अपने फर्स्ट लुक की फोटो शेयर कर काफी एक्साइडेट हूं. सिद्धार्थ निगम और पूरी अलादीन की टीम ने जिस तरह से मेरा स्वागत किया उसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं. सोनी सब पर ये शो सोमवार-शुक्रवार रात 9 बजे देखें. आशी ने ये भी बताया कि 13 जुलाई से नए एपिसोड शुरू हो चुके हैं.

यास्मिन ने अवनीत कौर को रिप्लेस करने पर कहा था- अभी भी मैं सोच रही हूं कि लोग कैसे रिएक्ट करेंगे, मुझे अपनाएंगे या नहीं अपनाएंगे. ये सारी चीजें हैं मेरे दिमाग में, लेकिन अब मैं तैयार हो चुकी हूं. मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश और मेहनत कर रही हूं इस किरदार को न्याय देने की. लोगों को मेरा काम अच्छा लगे इसलिए काफी मेहनत कर रही हूं अपनी बॉडी लैंग्वेज पर, अपने बात करने के रवैया पर, अब देखते हैं.

Related Articles

Back to top button