IPL
IPL

येदियुरप्पा मंत्रिमंडल विस्तार का फैसला आज, 7 नए मंत्रियों को शामिल करने के संकेत

नई दिल्ली : शीर्ष नेतृत्व से हरी झंडी मिलने के बाद कर्नाटक (Karnataka) के सीएम बीएस येदियुरप्पा (B.S.Yediyurappa) मंत्रिमंडल विस्तार (Cabinet expansion) की तैयारियों में जुट गए हैं। कर्नाटक मंत्रिमंडल (Karnataka cabinet) में फेरबदल को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही थी, सीएम येदियुरप्पा (CM Yediyurappa) ने बताया कि मंत्रिमंडल विस्तार में 7 नए सदस्य को शामिल किया जा सकता है।

बता दें कि मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर रविवार को सीएम येदियुरप्पा (CM Yediyurappa) दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से उनके आवास पर मुलाकात किए। इस बैठक के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (Jp nadda) और कर्नाटक के पार्टी प्रभारी अरुण सिंह (Arun Singh) भी मौजूद रहे। मुलाकात खत्म होने के बाद बाहर आकर सीएम येदियुरप्पा (CM Yediyurappa) ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व से मंत्रिमंडल विस्तार से लेकर पंचायत चुनाव तक विभिन्न मुद्दों परचर्चा हुई और शीर्ष नेतृत्व मंत्रिमंडल में नए सदस्यों के नामों पर जल्द ही मुहर लगा देगा। मंत्रिमंडल में शामिल नए सदस्यों का शपथ ग्रहण 13 जनवरी को हो सकता है।

हालांकि दिल्ली रवाना होने से पहले ही सीएम ने संकेत दे दिए थे की शीर्ष नेतृत्व से मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा हो सकती है। उन्होंने कहा था कि नए सदस्यों का नाम तय करने में समय लग रहा है इसको लेकर गृह मंत्री और शीर्ष नेताओं से चर्चा होगी। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि पंचायत चुनाव में हम शानदार जीत हासिल किए हैं, और आने वाले कुछ महीनों में ही लोकसभा और विधानसभा के उपचुनाव में भी शामिल होना है।

इसे भी पढ़े: तेजस्वी का सीएम नीतीश पर बड़ा हमला बोले- धोखेबाजी और ब्लैकमेलिंग ही है उनका इतिहास

Related Articles

Back to top button