ओमिक्रॉन के बढ़ते केसों को लेकर दिल्ली में यलो अलर्ट, CM केजरीवाल ने दी ये जानकारी

कोरोना बचाव के नियमों का पालन करने की अपील

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राजधानी में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. लोग लापरवाही कर रहे हैं. कुछ महीने पहले हमने ग्रेडेड एक्शन रेस्पांस प्लान (ग्रेप) प्लान बनाया था, इस प्रावधान को लागू किया जा रहा है. हम सब आप लोगों के लिए जरूरी है. सभी लोगों को जिम्मेदारी निभानी है. कोरोना बचाव के नियमों का पालन करें, यह सब हम सभी के लिए जरूरी है. यह आप और आप के परिवार के लिए जरूरी है.

कोरोना बचाव के नियमों पर ध्यान देने की बात

दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण को लेकर समीक्षा बैठक के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना बचाव के नियमों को लागू कराने पर और ध्यान देने की बात कही. उन्होंने बैठक में लिए गए फैसलों के बारे में दी जानकारी. उन्होंने कहा कि बाजारों के वीडियो आ रहे हैं अत्यधिक भीड़ है, लोग कोरोना बचाव के नियमों का पालन नही कर रहे हैं. उम्मीद है कि लोग ऐसा नही करेंगे, नहीं तो मजबूर होकर हमें बाजार बंद करने होंगे.

जिम्मेदार बनने की जरूरत

उन्होंने कहा कि डरने की जरूरत नही है, जिम्मेदार बनने की जरूरत है, कोरोना के जो मामले बढ़ रहे है वे हल्के लक्षणों वाले हैं. अगर खतरे वाली कोई बात होगी तो सबसे पहले मैं आप लोगों को बताऊंगा.

 

यह भी पढ़ें- 97 हजार पदों पर शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, लखनऊ विधानसभा भवन के बाहर घेराव

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles