सऊदी अरब के हवाईअड्डे पर यमन के विद्रोहियों ने किया हमला

दुबई: यमन के विद्रोहियों ने सऊदी अरब (Saudi Arabia) अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर हमला बोल दिया है। इस हमले में एक विमान में आग लग गई। सऊदी (Saudi) के सरकारी मीडिया के अनुसार दमकलकर्मियों इस हमले की जानकारी मिली। आनन-फानन में फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचे और वहां दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है। इस हमले में किसी के भी तरह की हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

सऊदी अधिकारियों ने भी इस घटना पर कोई प्रतिक्रिय नहीं दी है। सऊदी नीत सैन्य गठबंधन के प्रवक्ता कर्नल तुर्की अल मलिकी ने कहा कि गठबंधन बलों ने हूतियों द्वारा सउदी अरब की ओर भेजे गए बम लदे दो ड्रोन विमानों को नष्ट कर दिया। उन्होंने हमले की निंदा करते हुए इसे दक्षिणी क्षेत्र में आम आदमी को निशाना बनाने की कोशिश की गई है।

ये भी पढ़ें : पोर्न फिल्म शूटिंग रैकेट पर पुलिस की छापेमारी, कई गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को हुई यह घटना पहला हमला है जिसमें हवाईअड्डे पर कोई यात्री विमान क्षतिग्रस्त हुआ है। उड़ानों की जानकारी देने वाली वेबसाइटों पर उड़ानों के आवागमन में विलंब होने या उन्हें रद्द करने की जानकारी दी गई है। फ्लाइट रेडार 24 डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक बुधवार दोपहर सऊदी के कम से कम दो एयरबस ए 320 विमान हवाईअड्डे पर थे। जो किफायती एयरलाइन फ्लाईडील की है। इस धमाके को लेकर दोनों ही एयरलाइनों ने कोई टिप्पणी नहीं की है।

ये भी पढ़ें : प्रयागराजः मौनी अमावस्या पर आज संगम में लगेगी आस्था की डुबकी

Related Articles

Back to top button