IPL
IPL

शिव की भक्ति में लींन हुए Yo Yo Honey Singh, इस अनोखे अंदाज़ में की आराधना

लीवुड के मशहूर सिंगर और रैपर Yo Yo Honey Singh ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सिंगर भगवान शिव के अवतार में नज़र आ रहे हैं।

मुंबई : देशभर में कल यानी गरुवार को महाशिवरात्रि का पवित्र पर्व मनाया गया। हर कोई अपनी-अपनी तरह से महाकाल की आराधना में लगा हुआ था। इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और रैपर Yo Yo Honey Singh ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सिंगर भगवान शिव के अवतार में नज़र आ रहे हैं। हनी सिंह ने कुछ समय पहले ही इस तस्वीर को शेयर किया है। Yo Yo Honey Singh ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में हनी सिंह ने शिव का रूप धरा हुआ है। उनकी इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

‘मैं शिव के अवतार में’

Yo Yo Honey Singh ने महाशिवरात्रि के मौके पर इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा,’मैं शिव के अवतार में!! बचपन की यादें…’ इस तरह महाशिवरात्रि पर उन्होंने अपनी बचपन की यादों को ताजा किया। हनी सिंह के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर अब तक 6 से ऊपर लाइक्स आ चुके हैं। फोटो पर फैंस समेत बॉलीवुड सितारे भी अपना जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं। हनी सिंह के फैंस इस पोस्ट पर लगातार कमेंट बरसा रहे हैं और अब साढ़े तीन हज़ार से ज़्यादा कमेंट आ चुके हैं। बता दें कि हनी सिंह कि इंस्टाग्राम पर हनी सिंह के 8 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

यह भी पढ़ें :

बता दें कि हाल ही में John Abraham और Emraan Hashmi की फिल्म ‘मुंबई सागा’ का नया गाना ‘शोर मचेगा शोर’ रिलीज हुआ था। इस सॉन्ग को Honey Singh ने ही अपनी आवाज़ दी है। यही नहीं उन्होंने इस सांग में परफॉर्म भी किया है। यूट्यूब पर यह गाना ट्रेंडिंग रहा और इस पर अब तक 5.5 करोड़ व्यूज आ चुके हैं। इससे पहले यो यो हनी सिंह ने नुसरत भरुचा के साथ ‘सैंया जी’ सॉन्ग रिलीज किया था जिसने कई रिकार्ड्स तोड़े थे।

Related Articles

Back to top button