पत्नी के इल्जाम को YO YO ने बताया झूठा, बोले – मुझे अब कानून पर भरोसा

अपने सोशल मिडिया इंस्टाग्राम के माध्यम से उन्होंने अपनी बात रखी,Yo Yo ने लिखा, मेरी पत्नी शालनी सिंह द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खंडित करता हूँ

मुंबई: मशहूर रैपर Yo Yo Honey Singh ने स्टेटमेंट जारी किया है जिसमे वाइफ द्वारा लगाए जा रहे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। अपने सोशल मिडिया इंस्टाग्राम के माध्यम से उन्होंने अपनी बात रखी, Yo Yo ने लिखा,  मेरी पत्नी शालनी सिंह द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खंडित करता हूँ, मुझ पर झूठे आरोप लगये गए है, इंडस्ट्री में सभी लोग जानते है की मेरा, मेरी पत्नी के साथ कैसा रिश्ता है, हमने कितने बड़े-बड़े सिंगर और आर्टिस्टों के साथ काम किया है और उनके हर इवेंट में हम साथ होते थे। मैं अब इस मामले में इससे ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा क्योकि ये मामला अभी अदालत में है और मुझे देश की न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। मुझे उम्मीद है की जल्द सबके सामने सच आएगा।

YO YO ने फैंस से लगायी गुहार

मैं इस मुश्किल दौर में, मैं अपने सभी फैंस और जानने वालों से ये अपील करूंगा कि सच को जाने बिना किसी भी तरह के नतीजे पर ना पहुंचें, खासकर की तब-तक जब-तक कोर्ट से कोई फैसला नहीं आ जाता। मुझे पूरा भरोसा है कि सत्य की जीत होगी और हमेशा की तरह मेरा साथ देने और मुझे इस मुश्किल वक्त में सपोर्ट करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। Yo Yo Honey Singh

बता दें की honey singh की पत्नी शालिनी सिंह ने अभी हाली में डोमेस्टिक वॉयलेंस का आरोप लगया था। अभी मामला कोर्ट में चल रहा है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में ‘अन्न उत्सव’ का शुभारंभ, PM Modi ने की लाभार्थियों से बातचीत

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles