योगेंद्र यादव ने कहा देशव्यापी किसान संघर्ष में जुटें हार्दिक पटेल

0

पटनाः देशव्यापी किसान संघर्ष में जुटने के लिए स्वराज इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने हार्दिक से अपील की। उन्होंने कहा कि आज सिर्फ गुजरात ही नहीं, देश भर के युवाओं और किसानों को उनकी जरूरत है। योगेंद्र यादव ने कहा कि व्यापक राष्ट्रीय हित में हार्दिक को अब एक नए स्वरूप में अपनी लड़ाई लड़नी चाहिए।

हार्दिक पटेल द्वारा किसानों की कर्ज मुक्ति की मांग के प्रति अपना समर्थन व्यक्त करते हुए योगेंद्र यादव ने कहा, “जवान और किसान की व्यथा आज देश की सबसे बड़ी समस्याएं हैं। जब तक किसान की आय और ग्रामीण इलाकों की खुशहाली की व्यवस्था नहीं होती, तब तक रोजगार की समस्या का कोई सही उपचार नहीं होगा।”

उन्होंने इन मुद्दों को गुजरात और पूरे देश के सामने रखने के लिए हार्दिक पटेल को साधुवाद दिया। उन्होंने कहा कि इस किसान विरोधी सरकार से इन समस्याओं के समाधान की अपेक्षा करना व्यर्थ है। हार्दिक पटेल अब देशव्यापी स्तर पर पूर्ण रोजगार और किसानों के लिए सुनिश्चित आय और कर्ज मुक्ति के मुद्दों को लेकर संघर्ष करें।

ये भी पढ़ें……जद (यू) ने साधा तेजस्वी पर निशाना, कहा- राजद और पप्पू का रिश्ता क्या कहलाता है

गौरतलब है कि पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बुधवार को 19 दिन लंबी अपनी भूख हड़ताल समाप्त कर दी। समुदाय के तीन नेताओं ने उन्हें नींबू पानी, नारियल पानी और पानी पिलाया। लेकिन हार्दिक ने अपनी लाड़ाई जारी रखने की बात कही है।

loading...
शेयर करें