फतवा नगरी जाएंगे सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ, करेंगे इस सेंटर का शिलान्यास

देवबंद के रेलवे रोड पर हेलीपेड बना दिया गया

सहारनपुर के देवबंद के रेलवे रोड पर ATS कमांडो सेंटर पर 4 जनवरी को सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंच रहे हैं. वह ATS सेंटर का शिलान्यास करेंगे. जिसके लिए जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है. ATS सेंटर 2000 वर्गमीटर बनेगा। कमांडो सेंटर के अलावा पुलिस से जुड़ी 13.91 करोड़ की 14 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

वोटरों को भी रिझाएंगे CM योगी

देवबंद के रेलवे रोड पर हेलीपेड बना दिया गया है. CM योगी परियोजनाओं को शिलान्यास करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करेंगे. जिसमें भारी भीड़ के आने की उम्मीद जताई जा रही है. एटीएस सेंटर के खुलने का इस्लामिक धर्म गुरुओं ने स्वागत किया है. उलेमाओं एवं धर्म गुरुओं का कहना है कि आतंकवादी निरोधक सेंटर खुलने से न सिर्फ कस्बे के लोगों की सुरक्षा होगी, बल्कि इस्लामिक मदरसों पर उठने वाले सवाल भी बंद हो जाएंगे.

MSME विभाग ने सौंपी भूमि

यूपी में आतंकवादी गतिविधियों को रोकने के लिए प्रदेश के मेरठ, अलीगढ़, श्रावस्ती, बहराइच, आजमगढ़, कानपुर, मिर्जापुर, सोनभद्र व सहारनपुर के देवबंद में ATS की छोटी-छोटी इकाई स्थापित कर उनका विस्तार करने की पहल की थी. सहारनपुर के देवबंद में ATS सेंटर बनाने को लेकर भूमि नहीं मिल पा रही थी. लेकिन देवबंद में लघु, कुटीर एवं मध्यम उपक्रम (MSME) विभाग अपनी एक एकड़ भूमि गृह विभाग को सौपेगा. MSME द्वारा गृह मंत्रालय को जमीन सौंप दी गई है. जिसके बाद एटीएस सेंटर के खुलने का रास्ता साफ हो गया है.

यह भी पढ़ें- नए साल पर बसपा को एक और बड़ा झटका, इस ब्राह्मण नेता ने थामा सपा का दामन

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

 

Related Articles