योगी आदित्यनाथ ने विरोधियों को दी चेतावनी, पीएम मोदी को कोई सत्ता से नहीं हटा सकता

लखनऊ। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विरोधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि वो कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से नहीं हटा सकते क्योंकि देश की जनता उनके साथ है। बुधवार को कौशांबी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक रैली को सम्बोधित करते हुए विरोधियों पर जमकर निशाना लगाया।

योगी आदित्यनाथ

यहां उन्होंने कहा कि आतंकवाद व नक्सलवाद का समर्थन करने वाले लोग हर कीमत पर मोदी जी को सत्ता से हटाना चाहते हैं लेकिन वो कभी कामयाब नहीं होगे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बेरोजगारी से आजादी दिलाएगी। युवाओं के लिए नौकरी लेकर आई है।

साथ ही उन्होंने अधिकारीयों को चेतावनी दी कि अगर युवाओं के भविष्य के साथ किसी ओतारह का खिलवाड़ हुआ तो तो सरकार उनकी नौकरी के साथ खिलवाड़ करेगी। विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 15 सालों तक प्रदेश पर राज करने वाली सपा और बसपा ने प्रदेश के सह खिलवाड़ किया उसे संकट में लाकर छोड़ दिया।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम प्रदेश की हालत सुधारने की तरफ काम कर रहे हैं। गरीबो और किसानों की स्थिति सुधरने में प्रयासरत हैं। प्रदेश में अब गुंडों और माफियाओं के लिए कोई जगह नहीं है। इस दौरान उन्होंने कौशाम्बी को बौद्ध एवं रामायण सर्किट से जोड़ने जाने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि सर्किट से जुड़ने के बाद यहां पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। रोजगार के अवसर मिलेंगे गरीबी दूर होगी।

Related Articles