योगी और ओवैसी के बीच में छिड़ी जुबानी जंग, दिये ये बड़े बयान

नई दिल्ली। पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के बीच में हर तरफ आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। सभी पार्टियां अपने नेताओं को रैलियों में भेजकर जनता को रुझाने का काम कर रही है। ऐसे में कई जगह भड़काऊ भाषणों ने समाज को प्रभावित करने की कोशिश की। इन्ही नेताओं में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इन दिनों कई बयान दिये। योगी द्वारा तेलंगाना में दिये गए बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने अब पलटवार किया है।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी का जवाब आ गया है। ओवैसी ने कहा कि बीजेपी, मोदी, आरएसएस, सरकार की नीतियों और योगी पर बोलने पर क्या मुल्क से भगा देंगे।रैली के संबोधित करने के लिए मालकपेट पहुंचे ओवैसी ने कहा कि इनके सीएम हैदराबाद में टपक गए, यूपी सीएम कह रहे हैं कि तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनेगी तो ओवैसी को भगा देंगे, जिस तरह निजाम को भगाए थे। मैं इनको पूछ रहा हूं, यह भगाने की बात तुम कब से कर रहे हो।

उन्होंने कहा, ‘आप तारीख तो जानते नहीं, इतिहास में जीरो हो आप, अगर पढ़ना नहीं आता तो पढ़ने वाले से पूछो। अगर पढ़ते तो मालूम होता कि निजाम हैदराबाद छोड़ कर नहीं गए। उनको राज प्रमुख बनाया गया था। चीन से जब जंग हुई तो निजाम ने अपना सोना बेच दिया था।’सीएम योगी पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि इनके संसदीय क्षेत्र में 150 बच्चे हर साल इंसेफ्लाइटिस से मरते हैं। गोरखपुर के दवाखाने में ऑक्सीजन नहीं है। वहां की फ्रिक नहीं करके यहां पर चुनाव प्रचार करे रहें। यहां आकर नफरत की दीवार खड़े कर रहे हैं। बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि यदि बीजेपी सत्ता में आती है तो मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि ओवैसी को तेलंगाना छोड़कर वैसे ही भागना पड़ेगा जैसे निजाम हैदराबाद छोड़कर भागे थे।

Related Articles