बीजेपी के विकास कार्यों से घबराकर महागठबंधन कर रहा विपक्ष : योगी

0

लखनऊः यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि बीजेपी शासन में हुए विकास कार्यों से विपक्ष घबरा गया है। उन्होंने कहा विपक्ष भले ही बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन बनाने की तैयारी कर रहा है, लेकिन ऐसा कोई चेहरा नहीं है जिसे वो जनता के सामने ला सकें।

सीएम योगी मीडिया हाउस द्वारा आयोजित शिखर समागम 2018 में बोल रहे थे। जहाँ उन्होंने कहा कि प्रदेश तथा केंद्र सरकार ने बहुत सी कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं। चलाई गई इन योजनाओं का लाभ सीधा जनता को हो रहा है।

सीएम योगी ने कहा कि अगले साल होने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव विकास के नाम पर होगा। पीएम नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों का कोई भी विकल्प नहीं है। बीजेपी शासन में हुए विकास कार्यों से विपक्षी दल घबरा गए हैं और महागठबंधन की तैयारी में जुटे हैं। विपक्ष के पास कोई ऐसा चेहरा नहीं है जिसके नेतृत्व में चुनाव लड़ा जा सके।

सीएम ने कहा कि महागठबंधन राहुल गांधी को अपना नेता मानने को तैयार नहीं है। इस महागठबंधन के पास कोई नेता नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के शासन में देश तरक्की के रस्ते पर आगे बढ़़ रहा है।

ये भी पढ़े……राफेल घोटाले के लिए सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी ही जिम्मेदार

उन्होंने कहा देश में पहली सरकार है जिसने सत्ता का केंद्र बिंदु किसान, गांव, मजदूर और महिलाओं को बनाया है। बीजेपी विकास की पक्षधर है। उन्होंने कहा अगले साल चुनाव सरकार बनाने में यूपी की अहम भूमिका रहेगी।

loading...
शेयर करें