योगी सरकार बेरोजगारों को दे रही रोजगार, 56 सहायक शिक्षकों को मिला नियुक्ति पत्र

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में शनिवार को 56 सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र वितरित किए गये। नियुक्ति पत्र के बाद सभी सहायक अध्यापकों के चेहरों पर खुशी झलक उठी।

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में शनिवार को 56 सहायक शिक्षकों को नियुक्ति पत्र वितरित किए गये। नियुक्ति पत्र के बाद सभी सहायक अध्यापकों के चेहरों पर खुशी झलक उठी। वही लखनऊ में एक दिव्यांग महिला को सीएम योगी के हाथों नियुक्ति पत्र पाने का मौका मिला। कलेक्ट्रेट के एनआईसी सभागार में सीएम के संवाद कार्यक्रम के दौरान पांच अभ्यर्थियों को  नियुक्ति पत्र मिले। बाकी 50 अभ्यर्थियों को बचत भवन सभागार में नियुक्ति पत्र का वितरण किया गया।

सीएम योगी ने यूपी बेसिक शिक्षा परिषद से संचालित परिषदीय विद्यालयों में नवनियुक्त 36590 सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम का वर्चुअल माध्यम से शुभारंभ किया। आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से प्रतापगढ़ की रहने वाली सरिता सिंह की नियुक्ति जिला रायबरेली में होने पर नियुक्ति पत्र दिया।

ये भी पढ़ें : ओडिशा से बड़ी राहत की खबर, कोरोना रिकवरी दर मामले में दूसरा स्थान

जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव और बछरावां विधायक राम नरेश रावत ने एनआईसी में मुख्यमंत्री द्वारा वीडियों काॅन्फ्रेसिंग के माध्यम से लाइव प्रसारण देखा तथा कलेक्ट्रेट के एनआईसी सभागार में पांच सहायक अध्यापको को नियुक्ति पत्र वितरण किया जबकि बचत भवन सभागार में 50 सहायक अध्यापको को नियुक्ति पत्र वितरित किये गये।

ये भी पढ़ें : राजस्थान: चौथे और अंतिम चरण में 63.83 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट 

इस मौके पर रावत ने कहा कि सरकार बेरोजगार युवाओं को लगातार रोजगार देने का कार्य कर रही है, प्रदेश में पूरी निष्पक्षता एवं पारदर्शिता के साथ भर्ती प्रक्रिया आयोजित कर अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार दिया जा रहा है।

 

 

Related Articles

Back to top button