योगी सरकार के पास पराली का समाधान नही: सभाजीत सिंह

सिंह ने पत्रकारों से कहा कि बाराबंकी में किसान को पराली जलाने का दोषी बता कर इतना डराया गया कि उसकी जान चली गयी. ये एक आतंकराज है

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी (आप) के अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने सोमवार को कहा कि किसानो को उत्पीड़न का कारक बनी पराली की समस्या का समाधान देने में योगी सरकार नाकाम रही है.

सिंह ने पत्रकारों से कहा कि बाराबंकी में किसान को पराली जलाने का दोषी बता कर इतना डराया गया कि उसकी जान चली गयी. ये एक आतंकराज है जिसने एक किसान की जान ली है. पराली समस्या है पर इसका समाधान निकाला जा चुका है. दिल्ली की सरकार पराली से खाद बना रही है और किसानों को राहत देने का काम कर रही है. उसके उल्टा योगी सरकार इस समस्या का कोई समाधान देने में नाकाम रही है. ये शायद वही खीझ है कि वो अन्नदाताओं के साथ गुंडों जैसा व्यवहार कर रही है. उनके खिलाफ मुकदमे लिखे जा रहे है उनसे फाइन वसूले जा रहे है.

उन्होंने सवाल किया कि क्या किसानों को सरकार की नाकामी की कीमत अपनी जान दे कर चुकानी पड़ेगी. बरहज के विधायक सुरेश तिवारी के सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार संबंधी बयान पर आप नेता ने कहा कि जब उनकी पार्टी इस भ्रष्टाचार को उजागर करती है इसके खिलाफ आंदोलन करती है तो पार्टी के नेताओं पर मुकदमा लिखा जाता है, अब मुख्यमंत्री अपने विधायक के खिलाफ क्या कारवाई करेंगे.

यह भी पढ़े: गिलगित-बाल्टिस्तान में विवादित चुनाव, इमरान पर लगाया धांधली का आरोप

Related Articles

Back to top button