योगी सरकार के मंत्री ने कहा- मुनव्वर राणा को यूपी नहीं देश छोड़कर जाना होगा

आप को बता दें कि बीते दिनों शायर मुनव्वर राणा ने योगी सरकार (Yogi government) के खिलाफ बयान दिया था कि अगर योगी आदित्यनाथ फिर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनते हैं तो वह राज्य छोड़कर चले जाएंगे।

लखनऊ: अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले योगी सरकार (Yogi government) के राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला (Anand Swaroop Shukla) ने मंगलवार को शायर मुनव्वर राणा पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके जैसे लोगों को प्रदेश ही नहीं देश छोड़कर जाना नहीं पड़ेगा। ऐसे लोग एनकाउंटर में मारे जाएंगे जो भारतीयों के खिलाफ खड़े होंगे।

आनंद स्वरूप ने बलिया में मीडिया से बात करते हुए मुनव्वर राणा पर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुन्नवर राणा उन लोगों में से हैं, जो 1947 के बंटवारे के बाद भारत में रुक गए थे और देश को अंदर से तोड़ने की साजिश रचने वालों में शामिल हो गए।

आप को बता दें कि बीते दिनों शायर मुनव्वर राणा ने योगी सरकार (Yogi government) के खिलाफ बयान दिया था कि अगर योगी आदित्यनाथ फिर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनते हैं तो वह राज्य छोड़कर चले जाएंगे। इसके साथ ही मुनव्वर ने कहा था कि वो यह भी मान लेंगे कि अब यूपी मुसलमानों के लिए रहने लायक नहीं है।

राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने मुनव्वर के साथ ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर भी तीखा वार किया है। उन्होंने उनके तीन दिवसीय यूपी दौरे पर कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा राजनैतिक पर्यटक हैं। डेढ़ साल बाद यूपी का मौसम और बारिश देखने आईं थीं। लोग उन्हें देखने आते हैं।

यह भी पढ़ें: Corona Update: देश में COVID-19 के 42,015 नए केस, जानिए राज्य में आंकड़े

 

Related Articles