योगी सरकार का मुनव्वर राणा पर पलटवार, ढूंढ लो दूसरा राज्य, योगी की वापसी तय

आपको बता दें कि मशहूर उर्दू शायर मुनव्वर राना ने कहा कि ओवैसी की वजह से अगर प्रदेश में भाजपा जीती और योगी आदित्यनाथ दोबारा सीएम बने तो मैं यूपी छोड़कर कोलकाता वापस लौट जाऊंगा।

लखनऊ: योगी सरकार (Yogi Sarkar) ने मशहूर शायर मुनव्वर राना (Munawwar Rana) के बयान पर जवाब देते हुए कहा है कि 2022 के चुनाव में जीत के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) फिर से प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे इसलिए उन्हें किसी दूसरे राज्य में घर ढूढ़ना होगा। बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि मुनव्वर राना को इस देश व प्रदेश ने भरपूर सम्मान दिया है और अब वहीँ सियासी खेल खेल रहे हैं। राना सियासत में मजहबी रंग घोलने का काम कर रहे हैं।

आपको बता दें कि मशहूर उर्दू शायर मुनव्वर राना ने कहा कि ओवैसी की वजह से अगर प्रदेश में भाजपा जीती और योगी आदित्यनाथ दोबारा सीएम बने तो मैं यूपी छोड़कर कोलकाता वापस लौट जाऊंगा। मुनव्वर राना का कहना है कि यूपी में मुसलमानों को बाटें जानें का काम किया जा रहा है।

शायर मुनव्वर राना ने यह भी कहा कि ओवैसी यूपी आकर यहां के मुसलमानों को बरगला रहे हैं। इस तरह वह मुसलमानों के वोट बैंक को बांटकर भाजपा की मदद कर रहे हैं। ऐसे में यदि ओवैसी की मदद से प्रदेश में भाजपा जीती और योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बन गए तो मैं यूपी छोड़ दूंगा।

यह भी पढ़ें: CM योगी के जानें दिशा-निर्देश, फिर रखें उत्तर प्रदेश में कदम

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

 

Related Articles