बिगड़े युवाओं को सुधारेगी योगी सरकार, गलत काम करने वालो की जब्त होगी जायदाद

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिगड़े युवाओं को सुधारने का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi adityanath) ने बीड़ा उठाया है। अब कोई भी युवा अगर गलत काम करेगा सीएम योगी उसके साथ सख्ती से पेश आएंगे। इसकी जानकारी खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi adityanath) ने ट्विटर पर दी है। अपने एक ट्वीट (Tweet) में सीएम योगी ने लिखा है कि प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि वे किसी के बहकावे में न आएं। आज कोई गलत नहीं कर सकता है, जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वे गलत कार्य करे।

बेहतर कानून व्यवस्था का किया हर प्रयास

सीएम योगी ने कहा है कि, हम लोगों ने यूपी में बेहतर कानून व्यवस्था बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इसलिए राज्य में निवेश आया और इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट के कार्य हुए। इसके तहत 1.61 करोड़ से अधिक युवाओं को हमने नौकरी व रोजगार से जोड़ने में सफलता हासिल की है।

भर्ती प्रक्रिया पर कोई सवाल नहीं उठा सकता

सीएम ने आज बुधवार को 130 नए आबकारी निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र दिए। कोई भी व्यक्ति इस सरकार में भर्ती की प्रक्रिया पर कोई सवाल नहीं उठा सकता। पहले की सरकार में भर्ती निकलती थी और प्रक्रिया शुरू हो जाती थी और फर्जीवाड़े की दुकान खुल जाती थी लेकिन हमने सबकी दुकान बंद कर दी है।

सीएम योगी की अपील

सीएम योगी ने ट्वीट करके कहा है कि, प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि किसी के बहकावे में न आएं। पहले की सरकार में युवाओं का खूब शोषण होता था, लेकिन हमारी सरकार में सब बंद हो गया। जिस किसी को अपनी प्रापर्टी जब्त करवानी हो वो गलत काम करेगा।

मिलेगी 60 हजार नौकरियां

हम सितंबर में फिर 60 हजार नौकरियां देने जा रहे हैं। आज नियम के तहत हो रही सबको नौकरी दी जा रही है इस सरकार में हो रही भर्ती पर कोई सवाल नहीं उठा सकता। अभी हमें बहुत नियुक्तियां करनी हैं, जो मेहनत करेगा, उसे मौका मिलेगा।

Related Articles