बाहुबली अतीक अहमद पर योगी सरकार की बड़ी कार्यवाही, प्रयागराज के घर पर चलेगा बुल्डोजर

Lucknow: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद को घेरने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाह रही है। योगी सरकार लगातार अतीक अहमद और उसके गुर्गो पर कार्यवाही कर रही है। इसी के तहत प्रयागराज विकास प्राधिकरण (PDA) अतीक अहमद के चकिया में मौजूद आवास पर बुलडोजर चलाने की तैयारीकर रही है। प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने कहा है कि अतीक अहमद के घर का नक्शा पास नहीं है।

uttar pradesh atiq ahmad prayagraj illegal building demolished by yogi  government | 'डॉन' पर योगी का एक्शन: अतीक अहमद के अवैध फूड कारखाने पर योगी  ने चलवा दिया बुलडोजर | Hindi News,

 

योगी सरकार ने इस कार्यवाही के लिए मगलवार से ही तैयारी शुरू कर दी है, अतीक अहमद के आवास पर कई थानों की फोर्स के साथ प्रयागराज विकास प्राधिकरण के अधिकारी और जेसीबी मशीनें मौके पर पहुंच गई है। जल्द ही ध्वस्तीकरण की कार्यवाही शुरू कर दी जाएगी।

इसे भी पढ़े: यूपी में बनेगी देश की अत्याधुनिक फिल्म सिटी, कंगना ने किया सीएम योगी का शुक्रिया

बता दें कि अब तक योगी सरकार बाहुबली अतीक अहमद की 300 करोड़ से ज्यादा की सम्पत्तियां ध्वस्त और कुर्क कर चुकी है। वही अभी दो दिन पहले प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने अतीक अहमद के करीबी और बिजनेस पार्टनर हिस्ट्रीशीटर मोहम्मद अब्बास खान की सरदार पटेल मार्ग पर स्थित मैक टावर को सील कर दिया है। इसके अलावा पीडीए ने अतीक के भाई अशरफ के साले मोहम्मद जैद के करोड़ों के मकान पर बुलडोजर चलवा दिया था। ईसिस माकन से अतीक के भाई अशरफ की गिरफ्तारी हुई थी। जैद का यह मकान पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के सल्लाहपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के हटवा में स्थित था।

Related Articles

Back to top button