योगी सरकार का बड़ा फैसला, टंकी की सीढ़ियों पर अब लटकेगा ताला

पानी की टंकी पर चढ़कर आत्महत्या करने की धमकी देने के खतरे को रोकने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ी फैसला लिया है।

लखनऊ: पानी की टंकी पर चढ़कर आत्महत्या करने की धमकी देने के खतरे को रोकने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ी फैसला लिया है। सीएम योगी ने टंकी की सीढ़ियों पर ताला लगाने और अनुपयोगी होने पर सीढ़ियां हटाने का फैसला लिया है। माना जा रहा है कि प्रयागराज में एक वकील द्वारा पानी की टंकी पर चढ़ने के बाद यह फैसला लिया गया है।

वकील और उसके परिवार ने दी थी धमकी

प्रयागराज में एक वकील और उसका परिवार अपनी मांगे पूरी कराने के लिए 60 घंटों तक पानी की टंकी पर रहा था। परिवार की मांग थी कि उन पर लगाए गए झूठे आरोपों की जांच हो। और परिवार ने धमकी दी थी कि अगर मांग नहीं पूरी हुई तो वह अपने और अपने परिवार के सदस्यों पर पेट्रोल डालकर आग लगा लेंगे। जिसके बाद एडीएम ने उन्हें समझा बुझाकर नीचे उतारा था। ऐसे में माना जा रहा है कि इसी की घटना को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

मुख्य सचिव ने सभी जिलाधिकारियों को भेजा पत्र

इस घटना को देखते हुए मुख्य सचिव आरके तिवारी ने इस संबंध में सभी जिला मजिस्ट्रेटों को पत्र भेजा है। जिसमें कहा गया है कि पानी की टंकियों की सीढ़ियों को बंद कर दिया जाए और जो इस्तेमाल में नहीं हैं, उन्हें तोड़ दिया जाए।

यह भी पढ़ें: फास्टट्रैक कोर्ट में होगी निकिता हत्याकांड की सुनवाई, बल्लभगढ़ जिला अदालत ने दिया आदेश

Related Articles