दोबारा सत्ता में आने के लिए योगी सरकार का बड़ा प्लान, अब मुस्लिम महिलाएं करेंगी ये काम

आरएसएस से जुड़े मुस्लिम संगठन ने की बड़ी प्लानिंग

योगी सरकार की उत्तर प्रदेश की सत्ता में दोबारा वापसी के लिए अब मुस्लिम समुदाय के लोग भी मोर्चा संभालने वाले हैं. आरएसएस से जुड़े मुस्लिम संगठन ने यह प्लानिंग की है. राष्ट्रीय मुस्लिम मंच ने दावा किया है कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में योगी सरकार की वापकी के लिए मुस्लिम महिलाएं और मौलाना अभियान चलाएंगे. मंच की तरफ से इन अभियानों की रूपरेखा तैयार की जा रही है और इसे लेकर यूपी के इटावा और देवबंद में आरएसएस के इंद्रेश कुमार ने एक बैठक भी की है.

अभियानों को धार देने में जुटा मुस्लिम राष्ट्रीय मंच

आरएसएस से जुड़ा मुस्लिम राष्ट्रीय मंच लगातार इन अभियानों को धार देने में जुटा है. मुस्लिम राष्ट्रीय मंच यूपी में कई कार्यक्रम मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में करने जा रहा है, जिनसे मुस्लिमों को बीजेपी के पक्ष में लामबंद किया जा सके. इन अभियानों की शुरूआत जनवरी माह में होगी, जिसमें आरएसएस के इंद्रेश कुमार समेत कई संघ के लोग मौजूद रहेंगे.

7 जनवरी से पूरे प्रदेश में होंगी पद यात्राएं

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने तीन तलाक के दर्द से निजात पाने वाली महिलाओं को अपने अभियान में जोड़ने का काम किया है, जिससे यह मुस्लिम महिलाओं के बीच जाकर उनको अपने अभियान में भावनात्मक रूप से जोड़ें. वहीं मंच ने जनवरी में एक दर्जन बैठकें करने का निर्णय लिया है. इसके बाद 7 जनवरी से मंच की तरफ से पूरे प्रदेश में पद यात्राएं और बैठकें किए जाएंगे.

 

यह भी पढ़ें- योगी सरकार 25 दिसबंर को देगी विद्यार्थियों को बड़ा पुरस्कार, जानें किसे मिलेगा फायदा

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles