दिल्ली में चला योगी सरकार का बुलडोजर, रोहिंग्या कैंप तोड़कर खाली कराई जमीन

यूपी सरकार के जल शक्ति मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह ने गुरुवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली (Delhi) में योगी सरकार (Yogi Sarkar) का बुलडोजर चलाया गया है।

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सिंचाई विभाग द्वारा दिल्ली (Delhi) के मदनपुर खादर इलाके में अतिक्रमण पर बड़ी कार्रवाई करते हुए 2.10 हेक्टेयर जमीन अतिक्रमण से मुक्त कराई गई हैं, इस भूमि पर रोहिंग्या कैंप लगा था जिसको अतिक्रमण मुक्त कराया गया।

यूपी सरकार के जल शक्ति मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह ने गुरुवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली (Delhi) में योगी सरकार (Yogi Sarkar) का बुलडोजर चलाया गया है। योगी सरकार द्वारा दिल्ली में अतिक्रमण पर बड़ी कार्रवाई करते हुए दिल्ली के मदनपुर खादर इलाके में सुबह 4:00 बजे सिंचाई विभाग की भूमि पर अवैध कब्जे को हटाया गया है।

इस भूमि पर बने रोहिंग्या कैंप को हटाकर इसको अवैध कब्जे से मुक्त हुआ है। उत्तर प्रदेश के सिंचाई विभाग की कुल 2.10 हेक्टेयर जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराया गया है।

आप को बता दें दिल्ली के मदनपुर खादर इलाके के आसपास इलाकों में यूपी सरकार के सिंचाई विभाग की जमीन है जहां पर कई जगहों पर अतिक्रमण हो रखा है। ऐसे ही एक अतिक्रमण पर कार्रवाई करते हुए यूपी सरकार के द्वारा 2.10 हेक्टेयर जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराया गया है।

यह भी पढ़ें: भगवान शिव के इस व्रत में क्या खाएं और क्या न खाएं, सावन के सोमवार में बचें है केवल कुछ दिन

 

Related Articles