जल्द हो सकता है योगी सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार, उपचुनाव के बाद मंथन शुरु

यूपी की योगी सरकार के मंत्रिमंडल में जल्द विस्तार हो सकता है। प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने के बाद मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा तेज हो गई है।

लखनऊ: यूपी की योगी सरकार के मंत्रिमंडल में जल्द विस्तार हो सकता है। प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने के बाद मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा तेज हो गई है। कोरोना के चलते मंत्रियों की मौत हो जाने के बाद खाली सीटों को भरने के लिए मंथन शुरु हो गया है।

जल्द हो सकता है मंत्रिमंडल का विस्तार

यूपी के विधानसभा उपचुनाव खत्म होने के बाद योगी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा तेज हो गई है। मंत्रिमंडल के लिए चार सीटें खाली हैं। जिसको भरने के लिए तैयारियां शुरु हो गई हैं।

आखिरी बार होगा विस्तार

2022 विधानसभा चुनाव से पहले योगी सरकार का यह आखिरी बार मंत्रिमंडल विस्तार होगा। माना जा रहा है कि इस मंत्रिमंडल विस्तार में आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में लोगों को लुभाने के लिए जातीय समीकरणों के हिसाब से समायोजन होगा।

इनको मिल सकता है मौका

यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहन का कोरोना के चलते निधन हो जाने के कारण सीट खाली हो गई है। लेकिन वहीं उपचुनाव में उनकी पत्नी संगीता चौहान जीत गईं। इससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि उनको भी मंत्रिमंडल में मौका मिल सकता है। इसके अलावा बुलंदशहर से उपचुनाव में जीत दर्ज करने वाली ऊषा सिरोही को भी मंत्री बनाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: जमानत मिलने के तुरंत बाद कम्प्यूटर बाबा फिर गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button