योगी राज में डॉक्टर कफील के भाई को बदमाशों ने मारी गोली, पुलिस ने नहीं दर्ज किया मामला

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर में पिछले दिनों बीआरडी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से कई बच्चों की मौत हो गई थी। इसके आरोप में डॉक्टर कफील खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल कफील को हाई कोर्ट से जमानत मिली हुई है। जमानत मिलने के बाद से ही कफील अपने परिवार पर जान के खतरे की बात कह रहे थे। बीते रविवार रात करीब साढ़े 10 बजे गोरखनाथ मंदिर से कुछ दूरी पर उनके भाई कासिफ जमील पर जानलेवा हमला हुआ। अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उन् पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। इनमें से 3 गोलियां जमील को लगी। फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज जारी है।

पुलिस ने नहीं दर्ज की अभी तक एफआईआर
डॉक्टर कफील के भाई पर हुए जानलेवा हमले को लेकर उनका कहना है कि फिलहाल उनके भाई हालत में सुधार हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस कासिफ की हालत में सुधार होने का इंतजार कर रही है। उसके होश में आने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर उसके साथ हुआ क्या था। इसके बाद ही पुलिस कोई मामला दर्ज करेगी।

सूत्रों के मुताबिक, डॉक्टर कफील के परिवार के सदस्यों के बताया कि कासिफ निजी काम से वापस घर लौट रहे थे। गोरखनाथ मंदिर के करीब पुल क्रॉस करते ही कोतवाली थाना क्षेत्र में पल्सर सवार दो बदमाशों ने उनका रास्ता रोका। इसके बाद कई राउंड फायर किए। बताया जा रहा है कि वह खुद बाइक चलाते हुए अस्पताल पहुंचे। इसके बाद परिवार को सूचना दी गई।

Related Articles