IPL
IPL

योगी ने कहा, ‘TMC के सभी मजनुओं को जेल में डालेंगे’

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बोला कि बंगाल में BJP सरकार आने दीजिए, यूपी की तर्ज पर एंटी रोमियो स्कवाड गठित करके TMC के सभी मजनुओं को जेल में डालेगी

हुगली: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव में जीत को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस पार्टी (TMC) के बीच कांटे की टक्कर है। बंगाल में 8 चरणों में चुनाव हो रहें है। जिसके 3 चरणों का चुनाव हो चुका है। चौथे चरण का चुनाव 10 अप्रैल को होगा। इसी बीच पश्चिम बंगाल के हुगली (Hooghly) में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा को संबोधित किया है।

श्रीराम बोलेंगी जय श्रीराम

बंगाल के हुगली में यूपी के CM योगी आदित्यनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए बंगाल कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर सियासी हमला किया है। उन्होंने बोला कि, राम के बगैर हमारा कोई काम नहीं होता है। ममता दीदी कह रही हैं कि मुझे जय श्रीराम सुनना पसंद नहीं है। लेकिन चुनाव ने दीदी को चंडी का पाठ करने को मजबूर कर दिया है। आप देखना 2 मई को ममता दीदी भी जय श्रीराम बोलेंगी।

एंटी रोमियो स्कवाड

बंगाल (Bengal) में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। भाजपा सरकार (BJP Government) आने दीजिए हम के. जी. से लेकर पी. जी. तक बालिकाओं को मुफ्त में शिक्षा देंगे। BJP बंगाल में महिलाओं के लिए सार्वजनिक परिवहन मुफ्त करेगी। यूपी की तर्ज पर एंटी रोमियो स्कवाड  (Anti Romeo Squad) गठित करके TMC के सभी मजनुओं को जेल में डालेगी।

गौ हत्या का समर्थन

योगी आदित्यनाथ  ने तंज कसते हुए बोला कि, मां की बात करने वाली, खुद को बंगाल की बेटी कहने वाली ममता दीदी मां दुर्गा और सरस्वती की पूजा को प्रतिबंधित करती हैं और गौ हत्या का समर्थन करती हैं। उत्तर प्रदेश में कोई गौ हत्या नहीं कर सकता और अगर करेगा तो जेल के अंदर जाएगा। ममता दीदी आप तो मां दुर्गा की पूजा पर भी प्रतिबंध लगाने का प्रयास करती हैं। मां दुर्गा, मां सरस्वती और मां लक्ष्मी के अनुष्ठान पर रोक लगाकर आप बंगाल के अंदर कौन से वोट बैंक को पुष्ट करना चाहती हैं।

अगर आपको लगता है कि दुर्गा, सरस्वती और लक्ष्मी की पूजा करने वाले लोग सांप्रदायिक हैं, तो हमें यह सांप्रदायिकता पसंद है लेकिन हम अपनी आस्था के साथ खिलावाड़ नहीं करने देंगे। हम TMC को बंगाल की आस्था के साथ खिलवाड़ करने की छूट नहीं देंगे।

यह भी पढ़े5वीं, 12वीं पास के लिए खुशखबरी, आंगनबाड़ी में निकली वैंकेसी, बिना परीक्षा के होगा सेलेक्शन

Related Articles

Back to top button