सवालों के घेरे में योगी सरकार, शूटिंग के दौरान अभिनेत्री पर हुई पत्थरबाजी

जौनपुर: योगी सरकार यूपी में फिल्म सिटी बना रही है और बेटियों को बचाने का दावा करती है लेकिन यहां फिल्म में काम करने वाली अभिनेत्री (Actress) सुरक्षित दिखाई नहीं दे रही। आखिर कैसे बेटी रहेगी सुरक्षित? कैसे बनेगी फिल्म सिटी? ताजा मामला जौनपुर का सामने आया है यहां पर फिल्म ‘मेरा भारत महान’ की शूटिंग के दौरान हुई पत्थरबाजी में फिल्म अभिनेत्री (Actress) मणि भट्टाचार्य गंभीर रूप से घायल हो गईं।

जानकारी के मुताबिक, जौनपुर के भंडारी स्टेशन के करीब शनिवार को फिल्म मेरा भारत महान की शूटिंग चल रही थी इस दौरान हुई पत्थरबाजी से अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य की घायल हो गईं। सबसे बड़ी बात यह है कि इस फिल्म में रवि किशन भी काम कर रहे है। रवि किशन गोरखपुर से सांसद है लेकिन इसके बाद ये हमला हुआ। रवि किसन के अलावा इस फिल्म में पवन सिंह, गरिमा परिहार और मणि भट्टाचार्य समेत अन्य कलाकार काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : प्रदेश में चलेगा तीन दिवसीय पीएम किसान समाधान दिवस

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले वो बांग्ला फिल्मों में काम कर चुकी हैं, मणि भट्टाचार्य बंगाल फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्टर्स हैं। उनकी चार बांग्ला फिल्मों को नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया है। मणि भट्टाचार्य पर हुए हमले के बाद जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनने से जरूर उद्योग में इजाफा होगा, लेकिन यूपी में कलाकार बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं हैं। भावुक होते हुए उन्होंने कहा कि इस हमले की जिम्मेदारी आखिर कौन लेगा। जिन लोगों के लिए फिल्म बनाई जाती है, वही दर्शक कलाकार के साथ इस तरह की बदसलूकी करते हैं।

ये भी पढ़ें : गांव वालों ने शिवलिंग समझकर चढ़ाया दूध और जल, जब हकीकत पता चली तो…

 

Related Articles

Back to top button