लैला के चक्कर में फंसती जा रही योगी सरकार, जनता परेशान

0

गोरखपुर। यूपी में बीजेपी सरकार को मिली शानदार जीत के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि, यूपी में अब कोई भी अवैध काम नहीं होगा। लेकिन, आपको बता दें सीएम द्वारा कही गई बात तब झूठा साबित हो गया। जब उनके ही घर यानि गोरखपुर के गोलघर में अवैध ढंग से चल रही देशी शराब की दुकान में शराब का जखीरा पकड़ा गया। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

दरअसल गोलघर में कचहरी चौराहे के पास लंबे समय से देशी शराब की दुकान चल रही थी। दुकानदार ने दुकान के ही एक हिस्से में पीने की व्यवस्था कर रखी थी। नशे में धुत होकर शराबी अक्सर विवाद भी करते रहते थे। जिससे तंग आकर अगल-बगल के दुकानदारों ने उच्चाधिकारियों से कई बार इसकी शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। तभी बुधवार को कुछ लोग शराब पीने के बाद हंगामा कर रहे थे। जिसकी सूचना किसी ने एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को दे दी। उनके निर्देश पर पहुंचे कैंट इंस्पेक्टर ने छानबीन की तो पता चला कि आबकारी विभाग से जारी दुकान का लाइसेंस इस 31 मार्च को ही कालातीत हो चुका है। इसके बावजूद दुकानदार ने तो दुकान बंद की और न ही आबकारी विभाग को दुकान बंद कराने की बात याद रही।

जिसके बाद कैंट पुलिस ने दुकान से 250 एमएल के पैक में 71 पेटी लैला की (3195 शीशी), 25 पेटी झूम (1125 शीशी), और 15 पेटी लाइम (675 शीशी) बरामद कर लिया गया है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में लोगों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

loading...
शेयर करें