योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले सपा-बसपा और कांग्रेस के लिए परिवार ही उनका देश

योगी बोले भाजपा के लिए देश ही पूरा परिवार, सपा-बसपा और कांग्रेस के लिए परिवार ही उनका देश

जौनपुर: सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने जौनपुर में मल्हनी विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए सिकरारा बाजार से सटे ताहिरपुर बाग में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टीयों पर जमकर निशाना साधा कहा कि ‘हमारे लिए हमारा देश ही पूरा परिवार है। लेकिन कांग्रेस, सपा और बसपा के लिए उनका परिवार उनका देश है। इससे आगे उन्हें कुछ नजर नहीं आता।

लव-जेहाद पर सीएम हुए सख्त

सीएम योगी ने लव-जेहाद पर हाइकोर्ट के फैसले का जिक्र करते हुए कहा कि जल्द ही लव जेहाद को सख्ती से रोकने के लिए काम करेंगे। बहन-बेटियों के सम्मान से खिलवाड़ करने वाले नहीं सुधरे तो रामनाम सत्य की यात्रा के लिए तैयार रहें।

विकास कार्यों की समीक्षा

सीएम योगी अपने वाराणसी दौरे पर सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक के बाद देर रात काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करने के साथ ही परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। वाराणसी के डीएम कौशल राज शर्मा ने बताया कि सीएम कुछ परियोजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे।

विश्वविख्यात देव दीपावली

विश्व में फेमस  देव दीपावली के स्वरूप पर भी इस दौरान निर्णय लिया जाएगा। जिला प्रशासन कोरोना संक्रमण के बीच देव दीपावली के आयोजन पर सीएम का मार्गदर्शन लेगा। अनुमति मिली तो पहले की तरह ही उत्सव मनाया जाएगा।

तेजस्वी यादव का बीजेपी पर हमला, बोले पहले महंगाई डायन थी, अब बनी भौजाई

हैवान पिता ने बेटी का किया दुष्कर्म, केस दर्ज

 

Related Articles

Back to top button