बेटियों के लिये कब्रगाह बना योगीराज, हक़ीक़त अख़बारों में पढ़िये रूह काँप जाएगी : संजय सिंह

आम आदमी पार्टी सांसद संजय ने ट्वीट कर लिखा, 'आदित्यनाथ जी के मिशन शक्ति वाले बड़े-बड़े होर्डिंग तो आपने जरूर देखें होंगे अब जरा बेटियों के लिये कब्रगाह बने आदित्यनाथ राज की हक़ीक़त इन अख़बारों की सुर्खियों में पढिय़े आपकी आत्मा काँप जायेगी।'

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बढते अपराधों को लेकर आम आदमी पार्टी ने योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। आम आदमी पार्टी ने कहा कि प्रदेश में कानून का राज होने का दावा करने वाली योगी सरकार बुरी तरह से फेल साबित हो रही है। आए दिन महिलाओं, बच्चियों के साथ रेप, गैंगरेप, अपहरण के बाद हत्या की खबरें आम सी हो गई हैं। प्रदेश के लिये ये खतरनाक है।

यूपी में एक के बाद एक कई आपराधिक वारदातों ने प्रदेश की योगी सरकार की पोल खोल दी है। बदमाश खुले में आम लोगों को मौत के घाट उतारकर फरार हो जा रहे हैं।  दिन दहाड़े हो रही इन वारदातों को देखकर ऐसा लग रहा है कि बदमाशों में योगी सरकार का जरा भी खौफ नहीं है।

आम आदमी पार्टी सांसद संजय ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, ‘आदित्यनाथ जी के मिशन शक्ति वाले बड़े-बड़े होर्डिंग तो आपने जरूर देखें होंगे अब जरा बेटियों के लिये कब्रगाह बने आदित्यनाथ राज की हक़ीक़त इन अख़बारों की सुर्खियों में पढिय़े आपकी आत्मा काँप जायेगी।’ संजय सिंह ने कई अखबारों की खबरें ट्वीट की जिसमें महिलाओं और बच्चियों से दरिंदगी की खबरें छपी हैं।

ये भी पढ़ें : कोरोना काल के बीच बिहार में सूर्योपासना का महापर्व ‘छठ’ कल से होगा शुरू

Related Articles

Back to top button