योगी के मंत्री बोले- विकास नहीं जाति के नाम पर होगा 2019 का चुनाव!

0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (भासपा) प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर सियासी महकमे में हलचल पैदा करने वाला बयान दिया है। राजभर ने कहा है कि पहले लोग अंग्रेजों के गुलाम थे और अब नेताओं के गुलाम हैं। इस दौरान उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि यह चुनाव विकास नहीं, बल्कि जाति के नाम पर लड़ा जाएगा।

जाति के नाम पर लड़ा जाएगा 2019 का चुनाव- राजभर

राजभर ने राजनीतिक माहौल पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि हमारा देश कृषि प्रधान देश था, लेकिन अब यह जाति प्रधान बन गया है। अब यहां जाति की लहर के नाम पर सबुकछ पीछे छूट जाता है। उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव विकास पर नहीं, बल्कि जाति के नाम पर होगा क्योंकि विकास के नाम पर जीत मिलती तो दिल्ली में शीला दीक्षित और इंदिरा गांधी कभी चुनाव कभी चुनाव नहीं हारती। उन्होंने कहा कि अगर हम पढ़कर मंत्री बन सकते हैं तो हम चाहते हैं कि गरीब भी अपने बच्चों को पढ़ाकर मंत्री बना सकें।

बच्चों को स्कूल ना भेजने वाले जेल जाने को तैयार रहें

राजभर ने कहा कि शिक्षा को लेकर बोलते हुए कहा कि हम मंत्री तो नहीं बना सकते हैं, लेकिन आपके बेटे को चपरासी बनाने की व्यवस्था तो बना ही सकते हैं। उन्होंने कहा जो लोग अपने बच्चों को स्कूल नहीं भेजेंगे वो जेल जाने के लिए अपना बोरिया बिस्तर बांध लें, मैं उन्हें जेल भेजकर ही मानूंगा। उन्होंने कहा कि जिस दिन पिछड़ी जाति के आरक्षण का ऐलान हो जाएगा भासपा-भाजपा गठबंधन ब्रम्हास्त्र की तरह होगा, जिसे कोई तोड़ नहीं सकेगा।

loading...
शेयर करें