योगी का चला मुख्तार पर हंटर, पत्नी अफशा अंसारी की संपत्ति कुर्क

कुर्क की गई प्रॉपर्टी में सदर कोतवाली क्षेत्र के सैय्यदबाड़ा स्थित आवासीय भवन शामिल है। पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट 14 (1) के तहत यह कार्रवाई की है।

लखनऊ: बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर गाजीपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी की 1.18 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क कर दी। गैंगस्टर एक्ट 14 (1) के तहत यह कार्रवाई करी गई है।

बांदा जेल में बंद है मुख्तार अंसारी

बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन जारी है। मंगलवार को गाजीपुर जिले में मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी की 1.18 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क कर दी गई। कुर्क की गई प्रॉपर्टी में सदर कोतवाली क्षेत्र के सैय्यदबाड़ा स्थित आवासीय भवन शामिल है। पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट 14 (1) के तहत यह कार्रवाई की है। कुर्क की गई संपत्ति में मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी और उसके साले सरजील रजा की प्रॉपर्टी शामिल है। योगी सरकार के एंटी माफिया अभियान के तहत पुलिस ने जिलाधिकारी के निर्देश पर मुख्तार अंसारी के साले सरजील रजा की संपत्ति जब्त की गई है।

आपको बता दें कि जिलाधिकारी ने गाजीपुर पुलिस की आख्या पर विचार के बाद दिनांक 02.08.21 को गैंगस्टर एक्ट की धारा 14(1) के अंतर्गत आई.एस. 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी व साले सरजील रजा की लगभग दो करोड़ 18 लाख लागत की संपत्तियों के कुर्की के आदेश जारी कर दिए थे।

यह भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस के दिन विशेष अतिथि बनेगा ओलंपिक दल, लाल किले पर मिलेंगे PM मोदी

Related Articles