अंधविश्वास के अंधियारे से बाहर निकलकर ही दुनिया को अच्छे से देख पाओगें: लक्ष्य

उन्नाव: लक्ष्य की उन्नाव टीम ने बहुजन जागरूकता अभियान के तहत एक कैडर कैम्प का आयोजन जिला उन्नाव के गांव सरैया में किया। जिसमें बहुजन समाज के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

अगर दुनिया को अच्छे से देखना है तो अंधविश्वास के अंधियारे से बाहर निकलना होगा। अर्थात् दुनिया के विकास को देखना है तो अंधविश्वास के चश्मे को हटाना होगा, पत्थर से मांगने के बजाये वैज्ञानिक सोच रखनी होगी, शिक्षा के महत्व को समझना होगा। तब ही जाकर बहुजन समाज का उद्धार हो सकता है और इसके लिए हमें अपने महापुरुषों का अध्ययन करना होगा, उनके संघर्ष को समझना होगा। यह बात लक्ष्य कमांडरों ने अपने सम्बोधन में कही।

इस कैडर कैम्प में लक्ष्य कमांडर विजय लक्ष्मी गौतम, रेखा आर्या, संघमित्रा गौतम, चेतना राव, सुमन बौद्ध, विमलेश चौधरी, स्मिता चंद्रा, अनीता गौतम, नीलम चौधरी, रागनी चौधरी, सुजाता सिंह, सुमन चौधरी, गीता, रानी रावत, लक्ष्य युथ कमांडर राहुल कुमार, कुलदीप बौद्ध, ज्ञानेंद्र गौतम, अभिषेक गौतम (प्रधान), राम बरन आंबेडकर, उमेश कुमार रावत, अजय कुमार, सजीवन लाल, पप्पू रावत ने चढ़कर हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा वापस मिले: राहुल गांधी

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles