कचरा वीडियो के अरहान की पहचान जान हैरान रह जाएंगे आप, शाहरुख़ और माधुरी से है कनेक्टेड

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। इस वीडियो को विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमे अनुष्का शर्मा एक अरहान सिंह नाम के युवक को सड़क पर कचरा फेंकने के लिए लताड़ रहीं थी। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर अरहान ने अनुष्का पर पलटवार किया था। अरहान ने अनुष्का को काफी कुछ कह डाला।

बहरहाल, इन सब के बाद अब उस सक्श की असली पहचान सामने आई है। कहा जा रहा है कि अरहान सिंह की मां को भी अपने बच्चों की सेफ्टी की चिंता सताने लगी और उन्होंने भी फेसबुक पर अनुष्का को विलेन बना कर पोस्ट कर डाला।

वहीं अनुष्का शर्मा से जुड़े इस पूरे वाकये पर कई बड़े लोगों ने उनका साथ भी दिया। वीडियो विवाद को लेकर केंद्रीय मंत्री किरेन रिजीजू ने आज बॉलीवुड अभिनेत्री और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का समर्थन किया। गृह राज्य मंत्री रिजीजू ने ट्वीट किया , ‘विराट और अनुष्का को प्रचार चाहिए? बल्कि वे तो निजता चाहते होंगे। हमारा व्यवहार हमारी मानसिकता दिखाता है। नागरिक भावना सामाजिक नैतिकता है और नैतिक व्यवहार संपन्नता या शिक्षा से नहीं आते। भारत को स्वच्छ रखें।’

जानकारी के मताबिक अरहान सिंह नाम का ये लड़का कई फिल्मों में नजर आ चुका है। अरहान सिंह ने शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित के साथ भी काम किया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने साल 1996 में आई शाहरुख की फिल्म ‘इंग्लिश बाबू देसी मैम’ और माधुरी दीक्षित के साथ ‘राजा’ जैसी फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया है। अरहान पॉपुलर टीवी शो ‘देख भाई देख’ में नजर आ चुके हैं। उन्होंने शाहिद कपूर की फिल्म ‘पाठशाला’ में भी काम किया है।

अब दोनों एक ही इंडस्ट्री से निकले तो बहस तो होनी ही थी। बहरहाल, अनुष्का शर्मा इनदिनों फिल्म संजू में बिजी हैं। उसके बाद वें वरुण धवन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म सुई धागा में बिजी हो जायेंगी।

Related Articles