IPL
IPL

इन्फोसिस लिमिटेड (Infosys Limited) और विप्रो लिमिटेड (Wipro Limited) की कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

इन्फोसिस लिमिटेड (Infosys Limited) और विप्रो लिमिटेड (Wipro Limited) ने तिमाही बिक्री और लाभ को बढ़ाते हुए सूचना दी।

मुबंई: इन्फोसिस लिमिटेड (Infosys Limited) और विप्रो लिमिटेड (Wipro Limited) ने तिमाही बिक्री और लाभ को बढ़ाते हुए सूचना दी, जिसने सॉफ्टवेयर (Software) सेवाओं की कंपनियों के एक समूह का नेतृत्व किया, जिसने डिजिटल सेवाओं की मांग में वृद्धि के कारण अपने व्यवसायों को पनपते देखा है जो कि महामारी के कारण होने वाले अभूतपूर्व व्यवधान को कम करने में मदद करता है।

कंपनियों ने डिजिटल मोर्चे, क्लाउड कंप्यूटिंग (Cloud Computing) और साइबर सुरक्षा (Cyber ​​security) जैसी सेवाओं की मांग के आधार पर सभी मोर्चों-मार्गदर्शन, राजस्व और लाभ पर विश्लेषक अनुमानों को हराया।

भारत की बड़ी कंपनी इन्फोसिस

भारत की दूसरी सबसे बड़ी सॉफ्टवेयर सेवा कंपनी इंफोसिस ने अपनी राजस्व वृद्धि (Revenue growth) का अनुमान लगाते हुए वर्ष के लिए 31-5 मार्च तक 4.5-5% का अनुमान लगाया, जो इससे पहले की तिमाही में अपेक्षित था। इसने अपने पूरे साल के ऑपरेटिंग मार्जिन पूर्वानुमान (Operating margin forecast) को 23-24% से 24-24.5% तक अपग्रेड (Upgrade) किया।

एक साल पहले दिसंबर-तिमाही का लाभ 16.6% बढ़कर 5,197 करोड़ हो गया, जबकि वित्तीय सेवाओं, उच्च तकनीक और विनिर्माण सहित क्षेत्रों में ताकत दिखाते हुए राजस्व 12.3% बढ़कर 25,927 करोड़ हो गया। करीब एक साल पहले देखी गई डॉलर की आय में 8.4% की वृद्धि हुई, और 6.2% क्रमिक रूप से 3.51 बिलियन में 7.13 बिलियन का सौदा हुआ।

यह भी पढ़े: Stock Market: शुरुआती गिरावट के बाद नए शिखर पर बंद हुआ बाजार

Related Articles

Back to top button