इश्क में 72 साल के आशिक का कारनामा जानकर हैरान हो जाएंगे आप

72 साल के एक रिटायर्ड हेल्थ ऑफिसर को पुलिस ने महिला मित्र की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है

झांसी में 72 साल के एक रिटायर्ड हेल्थ ऑफिसर को पुलिस ने महिला मित्र की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. रिटायर्ड ऑफिसर की पत्नी की मौत हो चुकी थी. घर के पास रहने वाली एक महिला से उनके प्रेम संबंध थे. रिटायर्ड अफसर ने पुलिस को बताया कि महिला मित्र ने शराब पी और अपने संबंधों का खुलासा करने की बात करने लगी. बदनामी के डर से उन्होंने उसी दिन उसका गला घोंटकर मार दिया.

सीओ डॉ. प्रदीप कुमार ने दी जानकारी

सीओ डॉ. प्रदीप कुमार ने बताया कि आरोपी रिटायर्ड स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी भगवत प्रसाद व उसके नौकर परशुराम से पुलिस पूछताछ में पता चला कि वारदात 19 दिसंबर को हुई थी. हत्या के बाद वह बिल्कुल भी नहीं घबराया. दिन में ही उसने खेत के पास बने मकान में हत्या कर दी थी. लेकिन शव को ठिकाने नहीं लगा पाया. तब शव को खेत में छुपा दिया. अंधेरा होने का इंतजार किया. तब तक उसने अपने नौकर को शव ठिकाने लगाने के लिए राजी कर लिया.

2 दिन में 5 बार शव को देखने गया

देर रात दोनों कार से शव को कानपुर हाईवे पर ले गए और सर्विस रोड पर शव फेंककर वापस घर आकर सो गए थे. इसके बाद भगवत दो दिन में करीब पांच बार शव देखने के लिए गया. जब 21 दिसंबर को शव मिला तो उसे भी जानकारी लग गई कि पुलिस को शव मिल गया था. 23 दिसंबर को पुलिस ने भागवत को हिरासत में लिया. पुलिस को जब शव मिला तो तार व सरसों के पत्ते भी मिले. तब पुलिस ने कार चेक की तो सीट पर खून के निशान व सरसों के पत्ते मिले. इससे पुलिस का शक यकीन में बदल गया और सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों ने गुनाह कबूल कर लिया.

 

यह भी पढ़ें- इस ईमानदार ‘चोर’ की आप भी करेंगे तारीफ, पढ़ें दिलचस्प मामला

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles