घर से निकले स्कूल के लिए लेकिन रास्ते में हुआ कुछ ऐसा जो आप देखकर हैरान हो जायेगे

0
उत्तराखंड: देहरादून जिले के विकासनगर में स्कूल जाते समय हुआ एक सड़क हादसे में एक छात्र की जान चली गई और दो घायल हो गए। आज सुबह विकासनगर बाढ़वाला नहर बैंड के पास मैक्स और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार एक छात्र की मौत हो गई। अन्य दो घायलों को स्थानीय लोगों द्वारा उपचार के लिए विकासनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है।

ट्रैक्टर ट्राली की पलटने से एक मजदूर की मौत

नई टिहरी में ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर बुधवार रात एक ट्रैक्टर ट्राली के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक मजदूर की मौत हो गई है, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए ऋषिकेश सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। ऑल वेदर रोड निर्माण में लगी ट्रैक्टर ट्राली बुधवार देर रात फकोट की तरफ जा रही थी। खाड़ी के समीप ट्रैक्टर ट्राली सड़क पर ही पलट गई।
दुर्घटना में नेपाल निवासी मजदूर शेर बहादुर थापा (29) पुत्र उदीम की मौके पर ही मौत हो गई थी। चालक अमन पुत्र धर्मपाल सिंह निवासी सेलाकुई देहरादून घायल हो गया है। उसे उपचार के लिए ऋषिकेश अस्पताल में भर्ती किया गया है। दुर्घटना का कारण ट्रैक्टर ट्राली का मलबे में रपटना बताया जा रहा है।

माल देवता के पास कार पलटी, पांच घायल

देहरादून में माल देवता के पास बृहस्पतिवार को अनियंत्रित हुई कार गड्ढे में पलट गई। हादसे में कार सवार पांच युवक घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।
मोहकमपुर के कृष्ण विहार निवासी शिवम, नत्थनपुर निवासी मनमोहन, अमित, अंशुल बेलवाल और मनीष बृहस्पतिवार को चुनावी छुट्टी के चलते पिकनिक मनाने माल देवता से ऊपर गए थे। रास्ते में अचानक चालक कार पर से संतुलन खो बैठा।बात यह है, कि कार सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। जिसमें पांचों लोग घायल हो गए।
loading...
शेयर करें