इस लड़की से शादी करने पर मिलेगी 13 अरब की संपत्ति,बस करना होगा ये काम…

दोस्तों इस संसार में कभी कभी ऐसी ऐसी बाते सुनने को मिलती है जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे आज हम आपको एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे!दोस्तों आज हम आपको हांगकांग के एक ऐसे खरबपति के बारे में बताने जा रहे है जिसकी आज चारो तरफ बहुत ही चर्चा है!इतना ही नहीं इनकी एक बेटी है जिसकी यह शादी करना चाहते है और शादी करने वाले को भी 13 अरब रूपये मिलेंगे!लेकिन इस काम पूरा करने में एक बहुत बड़ी रुकावट आ रही है जिसके कारन उस लड़की की शादी नहीं हो पा रही है!जो भी इस रुकावट को दूर करेगा उसी से ही उस लड़की की शादी की जायेगी!

लेकिन दोस्तों आप जानकार हैरान हो जायेंगे इनकी बेटी को किसी और से बही बल्कि लडकियों से ही प्यार है!और इनका ज्यादातर रिश्ता लडकियों से ही है! इस्नके पिता जी ने एक शर्त राखी है जो भी व्यक्ति मेरी बेटी से शादी करेगा और जो भी मेरी बेटी की लडकियों के प्रति आकर्षण की सोंच को बदल देगा उसी के साथ मै अपनी बेटी की शादी करूँगा इतना ही नहीं उस लड़की केपिटा जी उस व्यक्ति को 13 अरब रूपये भी देंगे!

लेकिन दोस्तों अभी तक कोई भी ऐसा नहीं है जो इनकी इस शर्त को पूरा कर पाया हो!दोस्तों अगर आप भी इस शर्त को पूरा कर पाते है और आपमें भी इस शर्त को पूरा करने की क्षमता है तो आप जरुर ही इस शर्त को पूरा कर सकते है और आप भी 13 अरब रूपये प्राप्त कर सकते है!

Related Articles