1,999 में आपका हो जायेगा जिओ नेक्स्ट स्मार्टफोन

नई दिल्ली : आखिरकार दुनिया के सबसे सस्ते फ़ोन की कीमत की घोषणा कर दी गई है। महज़ 1,999 रुपए देकर आप इस 4G स्मार्टफोन पा  सकते हैं। आपको बता दें फ़ोन की कीमत 6,499 रुपए है। हालांकि, आप 1,999 रुपए की एडवांस पेमेंट कर स्मार्टफोन ले सकते हैं। बाकि अमाउंट का पेमेंट डेढ़ से दो साल के भीतर किया जा सकता है।

1,999 रुपए की एडवांस पेमेंट बाकि दो साल बाद

इस कड़ी में रिचार्ज की बात करें तो ऑलवेज-ऑन प्लान के तहत केवल तीन सौ रुपए का भुगतान कर यूजर्स  हर महीने 5GB डेटा + 100/मिनट का टॉकटाइम पा सकते हैं। वहीँ 500 रुपए में यूजर्स को 1.5GB 4G डेटा हर दिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉल मिलेगी।

इस अवसर पर रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एमडी मुकेश डी अंबानी ने कहा, “मुझे खुशी है कि  महामारी की वजह से मौजूदा ग्लोबल सप्लाई चेन में चुनौतियों के बावजूद, गूगल और जिओ ने फेस्टिव सीजन में भारतीय कंज्यूमर के लिए इस डिवाइस को समय पर लाने में सफलता प्राप्त की है।

अंबानी ने कहा, “मैं हमेशा 1.35 अरब भारतीयों के जीवन को समृद्ध, सक्षम और सशक्त बनाने के लिए डिजिटल क्रांति की शक्ति में दृढ़ विश्वास रखता हूं। हमने इसे अतीत में कनेक्टिविटी के साथ किया है। अब हम इसे स्मार्टफोन डिवाइस के साथ फिर से सक्षम कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें : बजाज ने लांच की नई Pulsar 250 , फीचर्स की एक झलक

Related Articles