‘मुझसे शादी करोगे’ फेम एक्ट्रेस आंचल एक्‍सीडेंट में बर्थडे से एक दिन पहले हुईं घायल

मुंबई: मशहूर टीवी एक्ट्रेस और रोडीज सीजन 8 की विनर आंचल खुराना के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. एक्ट्रेस आंचल खुराना का एक्सीडेंट हो गया है. इस एक्‍सीडेंट में वह बुरी तरह घायल हो गई हैं. बीती शाम आंचल खुराना के साथ यह हादसा हुआ. अब डॉक्टर्स ने उन्हें 15 दिन का कम्पलीट बेडरेस्ट करने को कहा है.

आंचल खुराना ने बताया, एक व्यक्ति अपनी कार रिवर्स कर रहा था. मैं पीछे खड़ी थी लेकिन उसने मुझे नहीं देखा था. जिस वजह से कार से टक्कर लग गई. जिसके बाद मुझे अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टर कह रहे हैं कि मांसपेशी फट गया है जिस वजह से मुझे कम से कम 15 दिनों के लिए बेडरेस्‍ट पर रहना होगा.

फैंस इस बात से वाकिफ हैं कि 6 अगस्त को आंचल खुराना का बर्थडे है. इसे लेकर वह खासा उत्‍साहित भी थीं. उन्‍होंने कुछ प्‍लान भी किया था लेकिन अब अपने सारे प्‍लान कैंसल कर दिए हैं. अभिनेत्री ने कहा, 6 अगस्त को मेरा बर्थडे है और मैंने अपने जन्मदिन पर एक पार्टी रखी थी, लेकिन दुर्भाग्य से यह अब संभव नहीं होगा और मैं इसके लिए बहुत बुरा महसूस कर रही हूं. जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्‍होंने उस व्यक्ति के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई की है जिसने उसे बुरी तरह घायल कर दिया. इसका जवाब देते हुए आँचल ने कहा, “नहीं क्योंकि उसने माफी मांगी थी और इस महामारी के समय में हर कोई परेशा है. इसलिए मैं उसे और अधिक तनाव नहीं देना चाहती. मैं जल्‍द दर्द से निकल जाउंगी.’

आपको बता दें की आखिरी बार आंचल खुराना टीवी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में नजर आई थीं. इस शो में पारस छाबड़ा ने आखिर में सभी कंटेस्टेंट में से आंचल खुराना को शादी करने के लिए चुना था. वहीं आंचल खुराना स टीवी सीरीयल सपने सुहाने लड़कपन के, जिंदगी की महक और विक्रम बेताल की रहस्य गाथा में नजर आ चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button