इन 5 तरीकों के सेक्स ट्रेंड्स के बारे में नहीं जानते होंगे आप

0

आज के आधुनिक जवाने में सेक्स को लेकर लोग खुलकर बात करते है। सेक्स को लेकर आए दिन नए प्रकार के शोध भी हो रहे हैंं। शोधकर्ताओं के अनुसार पहले से लेकर अब तक सेक्स के काफी कुछ बदलाव हुआ है। नए ट्रेंड को देखते हुवे नए कपल्स सेक्स के नए टेंड्स को अपना रहे है। इस खबर में आपको नए सेक्स के नए ट्रेंड्स के बारे में बताएंगे जिन्हें युवा पीढ़ी अपना रही है।

सेक्स

फर्स्ट डेट पर सेक्स
आज डेटिंग को लेकर कई तरह की वेबसाइट और ऐप्स के आ जाने के बाद डेटिंग अब पहले जैसी नहीं रही है। युवा पीड़ी इतनी समझदार हो चुकी है कि वो ऐप के जरिए ही अपनी सेक्स भावनाओं को प्रकट कर देती है। हैरानी की बात तो ये है कि इस डेट में महिला पार्टनर को भी कोई आपत्ति नहीं होती। अगर सेक्स के बाद कपल्स को ऐसा लगता है कि साथ रहना चाहिए तो वो रहते है अन्यथा वो वो इससे परे हो जाते है।

बेन्चिंग
इस कॉन्सेप्ट को खेल जगत से लिया गया है जहां टीम के एक खिलाड़ी को बेंच पर बैठकर अपनी बारी आने का इंतजार करने के लिए कहा दिया जाता है। जैसे ही शख्स की बारी आती है वो महिला के साथ सेक्स करता है। एक तरह से इस गेम में पार्टनर स्वैपिंग किया जाता है। सेक्स के लिए मेल पार्टनर को फीमेल पार्टनर को रिझाना पड़ता है।

शेवडकिंग
क्या आपको कभी किसी शख्स को लेकर ऐसा लगा है कि आप उससे ज्यादा उसकी दाढ़ी को पसंद करते हैं। तो जान लीजिए इस मामले में आप अकेले नहीं हैं, इसे शेवडकिंग कहा जाता है। इसमें मेल पार्टनर अपने दाढ़ी से अपनी फीमेल पार्टनर के प्राइवेट अंगों को स्पर्श करता है और दाढ़ी के सहारे ही महिला को चरमसुख तक पहुचाने की कोशिश करता है।

हॉन्टिंग
इसका ट्रेंड हॉलीवुड की फिल्मो से आया है। इस प्रकार के सेक्स में दोनों पार्टनर अपना गेटअप किसी किसी घोस्ट की तरह बनाते हैे। सिर्फ ड्रेस अप ही नहीं अपितु बेडरूम का पूरा माहौल खौफनाक बनाया जाता हैं। इसमें कपल्स एक दूसरे को सेक्स के दौरान नोचते है और बिलकुल भूत की तरह जबरदस्ती करने की कोशिश करते हैं।

एनिमल सेक्स
ऐसा अपने कई पोर्न मूवीज में देखा होगा। यह ट्रेंड बहुत ही कॉमन हो गया हैं। इसमें दोनों पार्टनर किसी जानवर कि भांति अपने को ढाल लेते है और जानवरों की तरह सेक्स पोजीशंस को तरी करते है। इन दिनों मार्केट में ऐसे ड्रेस खुलेआम बिक रहे है।

loading...
शेयर करें