तू, तू है वही… पर पीएम मोदी ने दिया ये जवाब, खुश हो गए ऋ‍षि

0

मुंबई। हाल ही में पीएम मोदी चीन दौरा पर गए थे। जहां बहुत ही शानदार तरीके से उनका स्वागत किया गया था। पीएम के स्वागत में वहां ऋषि कपूर का गाना तू तू है वहीं… गाना भी प्ले किया गया। इस बात से ऋषि कपूर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। दरअसल, यह गाने उन्ही की फिल्म का है। यह नज़ारा देखने के बाद ऋषि कपूर खुद को रोक नहीं पाए और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया।

Image result for pm modi and rishi kapoor

ऋषि कपूर ने इसका ओरिजिनल वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी को भी टैग किया है। साथ ही पंचम दा का शुक्रिया भी अदा किया है। टैग हुए इस वीडियो पर पीएम ने भी एक अलग ही अंदाज में रिप्लाई भी दिया है।

ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इस खूबसूरत गाने को कि‍शोर कुमार और आशा भोसले ने अपनी शानदार आवाज़ में गाया। मैं शुक्रिया अदा करते हूं चीन का जिसने राष्ट्रपति शी जिनपिंग और मोदी की मुलाकात पर इस गाने को हिस्सा बनाया है। मैं आज खुद को बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

बता दें इस ट्वीट पर पीएम मोदी ने रिप्लाई दिया है और कहा है कि ‘पंचम दा भारतीय संगीत के महान कलाकार थे। उनका संगीत आज भी जादू बिखेरता है।’ साथ ही इस पर मशहूर गायिका आशा भोसले ने भी ट्वीट किया है मैं हैरान हूं कि जो हमारी भाषा भी नहीं जानते उन्होंने इस गाने को पसंद किया। मैं जरूर जानना चाहूंगी मोदी जी को ये देखकर कैसा लगा?

पीएम मोदी ने रिट्वीट करते हुए लिखा है कि विदेशी जमीन पर अपना गाना सुनकर बहुत ही गर्व फील होता है। खासकर जब उसे मेजबान प्ले करें…

loading...
शेयर करें