विनीत की घातक गेंदबाजी से Young Electronic Media ने डीसीपी नार्थ को हराया

लखनऊ के अलीगंज एलडीए स्टेडियम में शानदार क्रिकेट मैच का मुकाबला देखने को मिला। ये मैच लखनऊ कमिश्नरेट की डीसीपी नार्थ टीम और Young Electronic Media के बीच खेला गया।

लखनऊ: लखनऊ के अलीगंज एलडीए स्टेडियम में शानदार क्रिकेट मैच का मुकाबला देखने को मिला। ये मैच लखनऊ कमिश्नरेट की डीसीपी नार्थ टीम और Young Electronic Media के बीच खेला गया।

Young Electronic Media ने अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन से   डीसीपी नार्थ की टीम को शिकस्त दे दिया। डीसीपी नार्थ की टीम को भले ही हार का सांमना करना पड़ा हो लेकिन मैन ऑफ द मैच का खिताब डीसीपी नार्थ की टीम से रईस अख्तर को दिया गया। क्योंकि रईस अख्तर ने अपनी टीम के लिए एक बेहतरीन पारी का योगदान दिया।

इसके साथ ही विजेता टीम की तरफ से आशिम तल्हा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने टीम को जीत की राह पे ले जाने का काम किया। तो वहीं Young Electronic Media के घातक गेंदबाज विनीत यादव ने अपनी गेंदबाजी का करामात दिखाते हुए जीत को मंजिल तक पहुंचाने का काम किया। जिसे विनीत यादव को बेस्ट गेंदबाज चुना गया।

डीसीपी नार्थ टीम की तरफ से डीसीपी नार्थ रईस अख्तर, एडिसीपी नार्थ राजेश श्रीवास्तव, अलीगंज एसएचओ फरीद, मड़ियाव थाना प्रभारी विपिन, अलीगंज एससीपी अखिलेश सिंह और सीईओ गाजीपुर के साथ अन्य खिलाड़ी मौजूद थे।

वहीं इस मैच में बेहतरीन जीत दर्ज करने वाली Young Electronic Media की टीम में संदीप मिश्रा की कप्तानी में आसिम ताल्हा, अनिकेत तिवारी, जुहैब आलम, इस्तियाक, विवेक, विनीत यादव, आशीष उर्फ अट्टू, आशीष, नीरज मिश्रा, सरफ़ू ने बेहतरीन पारी खेलकर जीत का खिताब हासिल किया।

यह भी पढ़े: IND vs AUS: चौथे टेस्ट मैच को लेकर मचा घमासान, ऑस्ट्रेलिया ने लगातार दो टेस्ट खेलने से किया मना!

Related Articles