युवक ने छत पर खड़ी कर स्कार्पियो को बनाया पानी की टंकी, आनंद महिंद्रा का आया रिएक्शन

स्कॉर्पियो प्रेम में बिहार के रहने वाले इंतसार आलम ने घर की छत पर हुबहू स्कार्पियो मॉडल की पानी की टंकी बना दिया है. अब यह घर इन दिनों आकर्षण का केंद्र बना हुआ है.

पटना: कार के तमाम शौकीनों को आपने ने देखा होगा वो कार को अपनी तरह से मॉडिफाई कराते हैं, पर बिहार में अपनी पहली कार के साथ एक शख्स का अनोखा प्रेम दिखा है. उसने अपनी पहली महिंद्रा स्कार्पियो को घर की छत पर पहुंचा दिया है. मतलब ये है कि स्कॉर्पियो प्रेम में बिहार के रहने वाले इंतसार आलम ने घर की छत पर हुबहू स्कार्पियो मॉडल की पानी की टंकी बना दिया है. अब यह घर इन दिनों आकर्षण का केंद्र बना हुआ है और इसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. यही नहीं, महिंद्रा ऐंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा भी इसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए.

पहली कार जैसा दिखता हुआ मॉडल है

बता दें कि कुछ साल पहले बिहार के भागलपुर के रहने वाले इंतसार आलम ने अपनी पहली कार महिंद्रा स्कॉर्पियो खरीदी थी. उनका प्रेम इस पहली कार के प्रति इतना था कि उन्होंने अब इसे अपनी छत पर पहुंचा दिया है. ये उनकी पहली कार जैसा दिखता हुआ मॉडल है. इस मॉडल के आगे नंबर प्लेट पर इंसार ने अपनी पहली कार का नंबर ही लिखवाया है. लेकिन यह एक पानी की टंकी है. जानकारी के मुताबिक, इस टंकी को बनाने के लिए इंतसार आलम ने 2.5 लाख रुपये खर्च किये हैं.

काम के लिए पंजाब से कारीगर बुलवाये थे

इंतसार आलम को यह प्रेरणा तब मिली जब वह अपनी पत्नी के साथ आगरा गए थे और एक घर की छत पर इसी तरह की पानी की टंकी को देखा था. तब आलम के मन में भी यह विचार आया और उन्होंने अपने घर की छत पर भी एक कार बनवाने का फैसला कर लिया था. जानकारी के अनुसार, उन्होंने इस काम के लिए पंजाब से कारीगर बुलवाये थे. किसी ने इस टैंक को देखा और ट्विटर पर इसकी तस्वीर पोस्ट कर दी और यह अब वायरल हो चुका है.

पहली गाड़ी के प्रति प्यार को हम सलाम करते हैं

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से स्कॉर्पियो टंकी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘स्कॉर्पियो घर की छत पर चमक रही है. पहली गाड़ी के प्रति प्यार को हम सलाम करते हैं. घर के मालिक के लिए मेरा सम्मान.’

ये भी पढ़ें : शिवराज सिंह बोले चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की रिटायरमेंट आयु घटाने की खबर झूठी

Related Articles

Back to top button