मामूली विवाद के चलते युवक को उतारा मौत के घाट, एक आरोपी गिरफ्तार

मामला दिल्ली से आ रहा है जहां एक मामूली विवाद के चलते 21 साल के युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है.

नयी दिल्ली: राजधानी दिल्ली में पुलिस लाख दावे कर ले, लेकिन अपराधी बेखौफ होकर एक के बाद एक आपराधिक वारदातों को अंजाम देते जा रहे हैं. मामला दिल्ली से आ रहा है जहां एक मामूली विवाद के चलते 21 साल के युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है. वारदात दिल्ली के तिगड़ी इलाके की है.

पुलिस के अनुसार सतीश नामक युवक घर से बाहर दूध लेने जा रहा था. तभी विक्की नामक युवक  किसी बात को लेकर उससे  झगड़ा करने लगा. विक्की ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सतीश पर हमला बोल दिया और चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी. आनन-फानन में सतीश को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

यह घटना बीती रात लगभग 10.30 बजे की है. पुलिस ने एक आरोपी विक्की को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की पूछताछ के दौरान विक्की ने बताया कि सतीश ने उसके दोस्त पीयूष को कॉलोनी में आने से माना किया था. इस बात से नाराज होकर विक्की ने अपने दोस्त पीयूष और विवेक के साथ मिलकर सतीश की चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस अन्य दोनों आरोपियों की तलाश करने में जुटी है. बता कि हाल ही में लाउडस्पीकर बजाने को लेकर विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गयी थी. वहीं पिछले दिनों नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में राहुल नामक युवक की पुलिस चौकी से कुछ कदम की दूरी पर हत्या कर दी गई थी.

यह भी पढ़े: नाइजीरिया में बच्चों को स्कूल ले जा रही बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 21 छात्रों की मौत

Related Articles

Back to top button